Saturday, May 11, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर के खतौली में युवती के साथ शोहदे कर रहे थे छेडख़ानी, व्यापारियों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
खतौली। पुलिस के लाख ऐंटी रोमियों अभियान चलाए जाने के बावजूद रेलवे रोड पर शोहदों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। रेलवे रोड पर डिग्री और इंटर कॉलेज के अलावा दर्जनों कोचिंग सेंटर होने के चलते यहां स्थाई पुलिस पिकेट की तैनाती किए जाने की मांग को आला अधिकारियों द्वारा दरकिनार किए जाने से नागरिकों में आक्रोश पनप रहा है। पुलिस की निष्क्रियता से परेशान स्टेशन रोड़ के व्यापारियों ने शोहदों से अपने स्तर से निपटने की रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है।
स्टेशन रोड़ के व्यापारियों ने युवती के साथ छेडख़ानी कर रहे दो शोहदों को दबोचकर इनकी मिजाज़पुर्सी करके पुलिस को सौंप दिया। शासन द्वारा महिलाओं और लड़कियों के विरुद्ध होने वाली छेडख़ानी की वारदातों को रोकने के लिए पुलिस प्रशासन को ऐंटी रोमियों अभियान चलाकर शोहदों की नाक में नकेल कसने के सख्त आदेश दिए जाने के बावजूद असमाजिक तत्वों के हौसले पस्त नहीं हो रहे हैं।
कस्बे के स्टेशन रोड पर एक स्नातकोत्तर महाविद्यालय, एक इंटर कॉलेज, दर्जनों कोचिंग सेंटर और व्यस्त बाज़ार होने के चलते दिन निकलने से देर रात तक स्टेशन रोड पर महिलाओं व लड़कियों की आवाजाही बनी रहती है। स्टेशन रोड के व्यापारियों और यहां रहने वाले परिवारों का आरोप है कि महिलाओं और लड़कियों की आवाजाही के चलते इस रोड़ पर शोहदों का आतंक चरम पर है। शिकायत करने पर यदा कदा कोतवाली पुलिस शोहदों के पीछे दौड़ लगाने की औपचारिकता पूरी करके अपने कर्तव्य की इतिश्री कर लेती है।
स्टेशन रोड पर डिग्री और इंटर कॉलेज में पढऩे वाले छात्र गुटों के बीच आए दिन मारपीट होने के अलावा शोहदों द्वारा अपनी बाईको के सेलेंसरों से पटाखे की आवाज़ निकालकर आतंक फैलाने के साथ ही छेडख़ानी करना आम बात हो गई है। बताया गया कई दिनों से कोचिंग आते जाते एक युवती को परेशान करने वाले दो बाईक सवार मनचलों को स्टेशन रोड के व्यापारियों ने दबोच कर इनकी जमकर धुनाई करने के पश्चात इन्हें पुलिस को सौंप दिया।
सरदार लखबीर सिंह लक्खी, सतपाल सिंह, मोनू मंगवानी, स गुरु चरण सिंह, स इकबाल सिंह, विनीत शर्मा, रचित मेहता, रवि ग्रोवर, गौरी शंकर गौरी, प्रवीण ठकराल आदि ने सीओ रविशंकर मिश्रा से मिलकर इन्हें अवगत कराया कि शोहदों के आतंक से स्टेशन रोड पर लोगों का जीना मुहाल हो गया है। गौरी शंकर गौरी ने शिव मूर्ति के पास स्थाई पुलिस पिकेट की तैनाती कराए जाने की मांग सीओ रविशंकर मिश्रा से की। सीओ रविशंकर मिश्रा ने समस्या का शीघ्र निदान कराए जाने का आश्वासन स्टेशन रोड के व्यापारियों को दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय