Saturday, May 18, 2024

अजमेर के अस्पताल में पानी भरने पर बीजेपी ने सीएम गहलोत पर साधा निशाना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जयपुर। राजस्थान के अजमेर जिले के जेएलएन अस्पताल के वाडरें में बारिश का पानी घुस गया। इस वजह से मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। रविवार रात पुरुष आर्थोपेडिक मरीजों को दूसरे वार्ड में शिफ्ट करना पड़ा। सुबह से ही चक्रवात बिपरजॉय की वजह से लगातार बारिश हो रही थी।

चक्रवात के कारण मेडिकल कॉलेज ग्राउंड, कार्डियोलॉजी, यूरोलॉजी और आसपास के परिसरों में पानी भर गया। इसके अलावा, पंजीकरण काउंटर, मुफ्त दवा वितरण केंद्र, सोनोग्राफी, एक्स-रे, आर्थोपेडिक, सर्जरी, आंख, मेडिसिन और ओपीडी, इमरजेंसी सेंट्रल लैब और चारों गलियारों में भी जलभराव हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मरीजों को दूसरी मंजिल पर स्थित पोस्ट ऑपरेटिव वार्ड और इमरजेंसी के पास ट्रामा वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। इस बीच भाजपा के दिग्गज नेता अमित मालवीय ने अस्पताल में बाढ़ जैसी स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा।

भाजपा नेता ने ट्वीट किया, राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल को वेनिस बना दिया है। थोड़ी सी बारिश हुई और पूरा अस्पताल पानी में डूब गया, इतना पानी कि अशोक गहलोत अपनी फोटो चिपकाकर अस्पताल में नाव चलावा सकें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय