Tuesday, June 25, 2024

बीजेपी ने बताया माफिया, तो हरेंद्र मलिक ने दिया जवाब- हमारी वजह से किसी लड़की ने आत्महत्या नहीं की !

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुज़फ्फरनगर। लोकसभा चुनाव का प्रचार जोरों पर है, राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप कर रही है। जिसके चलते बीजेपी द्वारा X पर एक पोस्ट करते हुए मुज़फ्फरनगर से सपा प्रत्याशी हरेंद्र मलिक को माफिया बताया गया है, साथ ही मुज़फ्फरनगर में दंगा भड़काने का आरोप भी लगाया गया है।

 

इस पोस्ट पर हरेंद्र मलिक ने प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि बीजेपी से मुझ पर लगे अपराधों की सूची ले लो, हो सकता है कि मेरे ऊपर अपराध चले आ रहे हो, 20-30 सालो से और मुझे पता ना हो, मैंने जमानत भी ना कराई हो, मेरी जानकारी में तो मेरी सात पुश्तों में तो कोई ऐसा मुकदमा चला नहीं, हम राजनीति पाक साफ करते है।

 

उन्होंने बताया कि जिस मुकदमें का जिक्र इस वीडियो में किया गया है, उसमें धारा 144 के उल्लंघन का मामला था जो 2013 में खत्म हो गया था, जिसमें अब 10 साल बाद कुछ महीने पहले वर्ष 2023 में रिपोर्ट दोबारा लिखवाई गई है। जिसमें धारा 144 के उल्लंघन का आरोप था, इसी मामले में मंत्री कपिल देव अग्रवाल के खिलाफ में धारा 144 का ही मामला दर्ज है। उन्होएँ कहा कि जिस अदालत में हम 144 के आरोपी है उसी में बीजेपी नेता दंगा भड़काने के आरोपी है।

उन्होंने महिमा काण्ड का जिक्र करते हुए कहा कि हमारे खिलाफ केवल धारा 144 के उल्लंघन का ही तो आरोप है, हमारी वजह से किसी लड़की ने आत्महत्या तो नहीं की थी ?, हमने किसी की हत्या करके लाश पेड़ पर नहीं टंगवाई,हमारे यहाँ ए.के. 47 भी कभी नहीं पकड़ी गई जिसमे आरोपी के नाम बदलवा दिए गए हो।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय