Tuesday, June 25, 2024

भाजपा पूरी ताकत से लड़ेगी उपचुनाव, आएंगे सकारात्मक परिणाम – जसवंत सैनी

अयोध्या। योगी सरकार के संसदीय कार्य और औद्योगिक विकास राज्यमंत्री जसवंत सिंह सैनी रविवार को अयोध्या पहुंचे। जहां उन्होंने रामलला का दर्शन पूजन किया। उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि भगवान रामलला का दर्शन करने के बाद सुखद अनुभूति हुई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

देशवासियों से अपील है कि सभी लोग अयोध्या आएं और रामलला का दर्शन पूजन करें। अयोध्या में विकास को लेकर जसवंत सैनी ने कहा कि पहले और अब की अयोध्या में बहुत फर्क आ गया है। चलने के लिए अच्छी सड़कें, अच्छा सुंदर वातावरण बना है, भगवान राम अपने स्थान पर विराजमान हुए हैं। हम लोगों के लिए बहुत ही गर्व की बात है। लोकसभा चुनाव में मिली हार पर उन्होंने कहा कि जो कुछ हुआ, उसकी समीक्षा की जा रही है। आने वाले उपचुनाव में भाजपा पूरी ताकत के साथ लड़ेगी और अच्छे परिणाम प्राप्त करेगी।

 

उन्होंने अपने विभाग की ओर से हो रहे विकास के कामों की जानकारी साझा करते हुए कहा कि औद्योगिक विकास विभाग पूरे उत्तर प्रदेश के अंदर उद्योग को बढ़ावा देने में लगा हुआ है। ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया था, अब तक निवेश के लिए 40 लाख करोड़ रूपए का प्रस्ताव मिला है। 10 लाख करोड़ रुपए के निवेश ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के माध्यम से प्राप्त हुए थे। इससे बेरोजगारों को बड़ी संख्या में रोजगार मिलेगा और उत्तर प्रदेश के विकास में मील का पत्थर साबित होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय