Tuesday, June 25, 2024

मुख्यमंत्री योगी की हत्या की धमकी देने वाला शख्स प्रयागराज से गिरफ्तार

कानपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हत्या की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस क्राइम ब्रांच की स्वाट एवं सर्विलांस की टीम ने प्रयागराज से शनिवार को गिरफ्तार किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपर पुलिस उपायुक्त (अपराध) मनीष सोनकर ने मीडियाकर्मियों को बताया कि गिरफ्तार आरोपित मध्य प्रदेश के रीवा जिले के कुनिया खुर्द का है। उसका नाम दीपक श्रीवास्तव है। उसे प्रयागराज के कोरांव थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ोखर से गिरफ्तार किया गया।

 

क्राइम ब्रांच की स्वॉट टीम के उपनिरीक्षक मोहम्मद आरिफ ने सूचना दिया कि 12 दिसंबर को उसके मोबाइल पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा तीन बार कॉल करके धर्म से संबंधित अपशब्द, जाति सूचक शब्द व जान से मारने की धमकी दी गई। धमकी देने वाले ने अपना नाम कुंवर राजपूत बताया। उसने धमकी दी कि वह सुबह तक तुम्हारी छवि धूमिल कर तुम्हें जेल भिजवा रहूंगा।

 

इसके बाद उसने ट्विटर अकाउंट पर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की हत्या की धमकी की बात मेरे नाम से प्रसार कर दी। इस सूचना पर साइबर थाने में तत्काल मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई। विवेचना के क्रम में तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपित दीपक श्रीवास्तव को प्रयागराज से शनिवार को गिरफ्तार किया गया तथा विधिक कार्रवाई करते हुए न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर जेल भेज दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय