Saturday, May 18, 2024

तेलंगाना में भाजपा किसी भी पार्टी से गठबंधन नहीं करेगी : किशन रेड्डी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हैदराबाद। तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी ने बुधवार को स्पष्ट किया कि भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव के लिए तेलंगाना में किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) में कोई अंतर नहीं है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

किशन रेड्डी ने बुधवार को भाजपा की चल रही विजय संकल्प यात्रा के दौरान नारायणपेट में मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए यह बात कही।

भाजपा नेता ने कहा कि पार्टी राज्य की सभी 17 लोकसभा सीटें जीतने के लिए चुनाव लड़ेगी।

उन्होंने टिप्पणी की कि बीआरएस को चुनाव लड़ने की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि उसका कोई एजेंडा नहीं है।

रेड्डी ने कहा, “भले ही बीआरएस एक सीट नहीं जीते, इससे लोगों पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।”

उन्होंने भरोसा जताया कि भाजपा कांग्रेस शासित हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक में सभी लोकसभा सीटें जीतेगी।

किशन रेड्डी ने यह भी कहा कि चाहे असदुद्दीन ओवैसी हों, केसीआर हों या राहुल गांधी हों, नरेंद्र मोदी को एक और कार्यकाल के लिए प्रधानमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता।

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस अव्यावहारिक वादों के साथ तेलंगाना में सत्ता में आई। वह वादों को लागू करने के लिए कोई प्रयास नहीं कर रही है। उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर वादों को लागू करने पर ध्यान नहीं देने का आरोप लगाते हुए कहा कि वे सभी सोनिया गांधी की सेवा में व्यस्त हैं।

भाजपा नेता ने दावा किया कि वादों को लागू करने में विफल रहने के कारण तेलंगाना में लोग पहले ही कांग्रेस के खिलाफ हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ए. रेवंत रेड्डी ने ऑन रिकॉर्ड कहा था कि अगर राज्य सरकार तेलंगाना में सभी 17 लोकसभा सीटें जीतती है और अगर कांग्रेस पार्टी केंद्र में सत्ता में आती है तो वह वादों को लागू कर सकती है।

किशन रेड्डी ने कहा कि चूंकि भाजपा केंद्र में सरकार बनाने को लेकर आश्‍वस्त है, इसलिए तेलंगाना में कांग्रेस सरकार ने अपने हाथ खड़े कर दिए हैं।

उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि सिर्फ महिलाओं को बसों में मुफ्त यात्रा मुहैया कराने से सभी समस्याएं हल नहीं होंगी।

रेड्डी ने कहा, ”भले ही कांग्रेस तेलंगाना में 3-4 सीटें जीत ले, लेकिन इससे राज्य को कोई फायदा नहीं होगा।” उन्होंने लोगों से प्रधानमंत्री मोदी के हाथों को मजबूत करने के लिए भाजपा को वोट देने की अपील की।

यह याद दिलाते हुए कि कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव से पहले सभी बीआरएस विधायकों के खिलाफ आरोपपत्र जारी किए थे, उन्होंने पूछा कि सत्ता में आने के बाद कांग्रेस ने उनके खिलाफ पुलिस में मामले क्यों नहीं दर्ज करवाए।

किशन रेड्डी ने कहा कि कांग्रेस और बीआरएस दोनों एक ही हैं।

उन्होंने कहा, “दोनों पार्टियां पारिवारिक पार्टियां हैं। दोनों भ्रष्ट पार्टियां हैं और दोनों ने तेलंगाना के लोगों को धोखा दिया है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय