Saturday, May 11, 2024

मप्र में मार्च की पहली तारीख को लाड़ली बहनाओं को मिलेगी राशि

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बालाघाट/छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डाॅॅ. मोहन यादव ने बालाघाट और छिंदवाड़ा को विकास कार्यों की सौगातें देते हुए ऐलान किया कि मार्च माह में लाड़ली बहना योजना की किस्त पहली तारीख को ही मिल जाएगी। इससे पहले यह राशि माह की 10 तारीख को मिला करती थी।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने बुधवार को बालाघाट में कहा कि बहन-बेटियों के कल्याण के लिए जारी कोई योजना बंद नहीं होगी। लाड़ली बहना योजना में मार्च माह की किस्त पहली तारीख को बहनों के खाते में जारी कर दी जाएगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्‍होंने कहा, “मैं अपने आपको मुख्यमंत्री नहीं, जनता का मुख्यसेवक मानता हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के प्रधानसेवक हैं और मैं मुख्यसेवक के रूप में प्रदेश के विकास और जनकल्याण को समर्पित हूं।”

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने 650 करोड़ रुपये लागत की हिंदुस्तान ग्रीन एनर्जी लिमिटेड और हिन्दुस्तान टेप्स प्राइवेट लिमिटेड औद्योगिक इकाइयों का भूमिपूजन किया और बालाघाट जिले के 761 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन किया।

उन्‍होंने विभिन्न योजनाओं के हितग्राहियों को हितलाभ भी वितरित किएऔर छिंदवाड़ा के लोगों को विकास कार्यों की सौगात दी। मुख्यमंत्री डॉ. यादव छिंदवाड़ा में 131.49 करोड़ रुपये की लागत की विभिन्न परियोजनाओं और प्रकल्पों के शिलान्यास एवं भूमि पूजन किए। समारोह में मुख्यमंत्री ने कहा कि एक समय था, जब मध्यप्रदेश की हालत बहुत खराब थी। बुनियादी सुविधाएं भी जनता को उपलब्ध नहीं थीं। प्रधानमंत्री मोदी के सक्षम नेतृत्व में प्रदेश का विकास हो रहा है। देश के 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर आए हैं। मध्यप्रदेश को विशेष लाभ मिला है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय