Saturday, May 18, 2024

कांग्रेस पार्टी होश में आओ, सोनिया गांधी हाय हाय के नारों के साथ बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली| दिल्ली भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा और दिल्ली विधान सभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी के नेतृत्व में पार्टी के अन्य नेता एवं कार्यकर्ता जनपथ स्थित अंबेडकर अंतर्राष्ट्रीय केंद्र से 10 जनपथ ( सोनिया गांधी के आवास ) के लिए विरोध मार्च करते हुए निकल रहे हैं।

इस विरोध मार्च में भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता और नेता मौजूद हैं। विरोध मार्च में बीजेपी कार्यकर्ता काफी आक्रोश में दिखाई दे रहे हैं कांग्रेस पार्टी होश में आओ सोनिया गांधी हाय हाय के नारे लगाते हुए 10 जनपद सोनिया गांधी की आवाज की तरफ बढ़ रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौरतलब है कि कल कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा द्वारा प्रधानमंत्री मोदी के पिताजी के लिए टिप्पणी की गई थी। जिसके विरोध में आज दिल्ली के जनपद स्थित अंबेडकर अंतरराष्ट्रीय केंद्र से बीजेपी कार्यकर्ता एक विशाल विरोध मार्च निकाल रहे हैं। यह विरोध मार्च अंबेडकर अंतरराष्ट्रीय केंद्र से 10 जनपद सोनिया गांधी के आवास तक होगा।

बीजेपी द्वारा निकाले जा रहे विरोध मार्च का नेतृत्व दिल्ली बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी कर रहे हैं। विरोध मार्च में दिल्ली के सभी जिलों से आए बीजेपी जिला अध्यक्ष और दिल्ली बीजेपी महामंत्री कुलजीत सिंह चहल और दिल्ली बीजेपी के सभी विधायक और कार्यकर्ता शामिल हैं। अंबेडकर अंतरराष्ट्रीय केंद्र पर इस विरोध मार्च में सुरक्षा की ²ष्टि से भारी संख्या में अर्धसैनिक बल और दिल्ली पुलिस के जवान तैनात हैं।

बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा निकाले जा रहे हैं विरोध मार्च की शुरूआत में दक्षिण दिल्ली से बीजेपी जिला अध्यक्ष रोहतास ने कहा कि सोनिया गांधी आपको हम सभी चेतावनी देते हैं, पवन खेड़ा को पार्टी से निलंबित करो। हम छेड़ते नही हमे कोई छेड़ता है तो छोड़ते नही है। हम प्रण लेते है हम जुबान को खींचना भी आता है। प्रधानमंत्री जी ने कहा था हमे कांग्रेस मुक्त भारत चाहिए। मैं कांग्रेस लीडरशिप को चेतावनी देता हूं। हम पीएम के लिए कोई भी अभद्र टिप्पणी नहीं सुनेंगे।

एससी मोर्चा के अध्यक्ष भूपेंद्र गोटवाल ने कहा सभी जानते है सोनिया और राहुल के परिवार का क्या बैकग्राउंड है। लेकिन प्रधानमंत्री जी के खिलाफ ऐसे शब्द हम बर्दाश्त नही करेंगे। जब तक पवन खेड़ा, मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी प्रधानमंत्री से माफी नहीं मांगेंगे तब तक हम चैन से नही बैठेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय