Friday, May 10, 2024

दिल्ली में एक और सनसनीखेज वारदात, लिव-इन पार्टनर ने महिला को जिंदा जलाया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली के रोहिणी इलाके में अपने लिव-इन पार्टनर द्वारा जलाई गई 28 वर्षीय एक महिला ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि उन्होंने मोहित के रूप में पहचाने जाने वाले लिव-इन पार्टनर को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक 11 फरवरी को एसजीएम अस्पताल से अमन विहार थाने में सूचना मिली थी कि एक महिला झुलसी हुई है, उसे भर्ती कराया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस की एक टीम अस्पताल पहुंची, जहां बलबीर विहार निवासी पीड़िता मोनिका (बदला हुआ नाम) बयान देने की स्थिति में नहीं थी।

मोनिका, जो एक जूते की फैक्ट्री में मजदूर के रूप में काम करती थी, को आगे के इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल और फिर एम्स ट्रॉमा सेंटर में शिफ्ट कर दिया गया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, शुरुआती पूछताछ के दौरान, पुलिस टीम को पता चला कि पीड़िता अपने पहले पति को छोड़ चुकी थी और मोहित के साथ पिछले छह साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी।

उसके दो बच्चे थे, उसकी पिछली शादी से एक 8 साल का बेटा और वर्तमान रिश्ते से 4 साल की बेटी थी।

अधिकारी ने कहा कि सोमवार को एम्स ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

अधिकारी ने कहा, मृतक का पोस्टमॉर्टम किया गया है और उसके परिवार के सदस्यों द्वारा दिए गए बयान के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

शिकायत में आरोप लगाया गया है कि 10 फरवरी की रात मृतक का मोहित से झगड़ा हो गया था, जब उसने मोहित को उसके दोस्त के यहां नशा करते देखा।

अधिकारी ने कहा, आरोपी मोहित ने उसके ऊपर तारपीन का तेल डाला और फिर आग लगा दी जिससे वह झुलस गई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मोहित को हिरासत में लिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय