Saturday, April 27, 2024

मध्य प्रदेश से बीजेपी की विदाई तय : खड़गे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने रविवार को दावा किया कि भाजपा शासित मध्य प्रदेश में दलितों के खिलाफ अपराध की दर सबसे अधिक है, साथ ही उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में राज्य से सत्तारूढ़ सरकार की विदाई तय है।

खड़गे ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, “मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक दलित युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। गुंडों ने उसकी मां को भी नहीं बख्शा। बीजेपी ने मध्य प्रदेश को दलित अत्याचार की प्रयोगशाला बना दिया है। बीजेपी शासित मध्य प्रदेश में दलितों के खिलाफ अपराध की दर सबसे ज्यादा है, राष्ट्रीय औसत से तीन गुना ज्यादा।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, सागर में संत रविदास मंदिर बनाने का नाटक करने वाले प्रधानमंत्री मध्य प्रदेश में लगातार हो रहे दलित और आदिवासी उत्पीड़न और अन्याय पर कुछ नहीं बोलते।

उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी कटाक्ष किया और कहा, ‘मुख्यमंत्री ने कैमरे के सामने ही वंचितों के पैर धोए।

खड़गे ने कहा, “मध्य प्रदेश की जनता भाजपा के झांसे में नहीं आने वाली है। समाज के वंचित और शोषित वर्ग की पीड़ा का जवाब उसे कुछ महीनों बाद मिल जाएगा। भाजपा का जाना तय है।”

मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। कांग्रेस ने कहा है कि वह भाजपा को सत्ता से बाहर कर देगी। वहीं, बीजेपी को भरोसा है कि वह सत्ता बरकरार रखेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय