Monday, October 7, 2024

देश में शुरू हो चुका है भाजपा का डाउनफॉल – मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली। हरियाणा और जम्मू कश्मीर के एग्जिट पोल जारी हो गए हैं। एग्जिट पोल के मुताबिक, हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस की सरकार बनने के आसार हैं। इस बीच आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने रविवार को एग्जिट पोल पर बात की। मनीष सिसोदिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भाजपा का डाउनफॉल शुरू हो गया है। अब देश के लोग भाजपा को अलविदा कहने की तैयारी कर चुके हैं। धीरे-धीरे भाजपा अब इतिहास बनकर रह जाएगी और लोगों को पछतावा होगा कि कभी भाजपा सत्ता में थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

दरअसल, मनीष सिसोदिया रविवार को संगम विहार में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, “युवाओं के लिए आज क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन कराया गया है, यह एक शानदार पहल है। अलग-अलग सेक्टर में काम करने वाले युवा इसमें हिस्सा ले रहे हैं।” इंडिया टुडे-सी वोटर के सर्वे के मुताबिक, हरियाणा में कांग्रेस को 50 से 58 सीटें मिलने का अनुमान है। भाजपा को 20 से 28 सीटें मिल सकती हैं। इसके अलावा जजपा को शून्य से दो और अन्य को 10 से 14 सीटें मिलने की संभावना है।

 

 

इंडिया टुडे-सी वोटर के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस गठबंधन को बड़ी बढ़त मिल सकती है। सर्वे के अनुसार, कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस को 40 से 48 सीटें, भाजपा को 37 से 32 सीटें, पीडीपी को 6 से 12 और अन्य के खातों में 6 से 11 सीटें जा सकती हैं। बता दें कि जम्मू-कश्मीर की 90 विधानसभा सीटों पर तीन चरणों में मतदान हुआ था, जबकि हरियाणा विधानसभा की 90 सीटों के लिए एक चरण में शनिवार को वोटिंग हुई है। दोनों राज्यों में विधानसभा चुनाव के नतीजे 8 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय