Saturday, May 11, 2024

भाजपा की प्रचंड जीत मोदी के प्रति जनता का बढ़ते विश्वास का परिणाम: रविन्द्र जायसवाल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। पॉच राज्यों के विधानसभा चुनाव में रविवार को मतगणना के बाद भाजपा को तीन राज्यों में मिली प्रचंड जीत पर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने सिगरा गुलाब बाग स्थित पार्टी कार्यालय में मिठाई खिलाकर एक दूसरे को बधाई दी। इसके बाद ढोल नगाड़े की थाप पर थिरकते हुए आतिशबाजी के बीच जीत का जश्न मनाया। राज्यों में कड़ी सुरक्षा के बीच मतगणना शुरू होते ही पूर्वान्ह से जैसे —जैसे भाजपा के पक्ष में रुझान आने लगे वैसे-वैसे कार्यकर्ता गुलाब बाग स्थित कार्यालय पर जुटने लगे।

अपरान्ह में जब निश्चित हो गया कि मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में सरकार बन रही है तो कार्यकर्ताओं का उत्साह चरम सीमा पर पहुंच गया। पार्टी के झंडे , प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कटआउट लेकर नाचते गाते कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद, नरेन्द्र मोदी ज़िंदाबाद के गगन भेदी नारे लगाते हुए जुलूस की शक्ल में निकल पड़े। जश्न में शामिल प्रदेश के राज्य मंत्री रविंद्र जायसवाल ने कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास मॉडल को जनता ने स्वीकारा है। पांच राज्यों का यह चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल था। जिसमें जनता ने पीएम मोदी के जनकल्याणकारी नीतियों को सराहते हुए भाजपा का परचम लहराया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंत्री ने कहा कि भाजपा ने कांग्रेस के हाथों से राजस्थान और छत्तीसगढ़ छीनकर यह साबित कर दिया है कि आम आदमी के हितों की रक्षा मोदी सरकार के ही कुशल नेतृत्व में संभव है । यही कारण है कि आम जनमानस का विश्वास प्रधानमंत्री मोदी के साथ है। उन्होंने कहा कि हम 2024 का लोकसभा चुनाव भी डंके की चोट पर जीतेंगे । क्योंकि विपक्ष के पास ना ही नेता है और ना ही नेतृत्व।

जश्न में जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम मौर्य, पूर्व विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, संदीप केशरी, संतोष सोलापुरकर, नवीन कपूर, जगदीश त्रिपाठी, सुरेश सिंह, संजय सोनकर, अभिषेक मिश्रा, इ अशोक यादव,पूजा दीक्षित,निर्मला सिंह पटेल,कुसुम पटेल, साधना वेदांती, रचना अग्रवाल,ममता सिंह आदि शामिल रही।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय