Thursday, May 16, 2024

मेरठ में भाजयुमो नेता की मौत बनी मिस्ट्री, पुलिस के हाथ लगे वीडियो,पत्नी से हाथापाई में लगी निशांक गर्ग को गोली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

मेरठ। जनपद में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी निशांक गर्ग की मौत मिस्ट्री बन गई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है, वहीं पुलिस के हाथ कुछ वीडियो लगे हैं। जिसमें निशांक के बड़े भाई गौरव गोयल की तहरीर पर पुलिस ने निशांक की पत्नी सोनिया पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। वहीं पूछताछ में निशांक की पत्नी सोनिया ने काफी राज खोले हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के मुताबिक, अब तक की जांच के अनुसार हाथापाई के दौरान गोली लगने से मौत की बात सामाने आ रही है। निशांक के भाई गौरव ने पत्नी पर हत्या का आरोप लगाते हुए कंकरखेड़ा थाने में तहरीर दी है। पत्नी सोनिया ने पुलिस को बताया कि रात को शराब के नशे में निशांक ने उसे पीटा था। पति, पत्नी में जमकर बहसबाजी, मारपीट हुई। मारपीट और हाथापाई में निशांक ने सोनिया को जान से मारने की धमकी देते हुए तमंचा निकाल लिया। हाथापाई में गोली चली और निशांक को लग गई है।

आप को बता दें कि भाजपा नेता निशांक गर्ग कंकरखेड़ा की गोविंदपुरी कालोनी में पत्नी सोनिया (34), बेटे विधान (07) और बेटी काश्वी (05) के साथ रहते थे। शनिवार सुबह साढ़े छह बजे निशांक का गोली लगा शव मिलने की सूचना पर कंकरखेड़ा पुलिस और फोरेंसिंक टीम मौके पर पहुंची। परिवार के खिलाफ जाकर दोनों ने लव मैरिज की थी। वही शुक्रवार रात को पिटाई के बाद सोनिया दोनों बच्चों को साथ लेकर आधी रात को अपने घर से मायके जाती है। सीसीटीवी में यह घटना कैद हुई है। सोनिया स्कूटी से मायके अशोकपुरी जाती है। सुबह फिर घर वापस आती है।

 

वहीं पुलिस को मौके पर तमंचा बेड पर नहीं मिला, तब सोनिया ने अलमारी से तमंचा निकालकर पुलिस को दिया। इसी बात पर पुलिस को शक हुआ था कि तमंचा अलमारी में कैसे पहुंचा। बाथरूम में खून सने कपड़े टब में भीगे हुए कैसे मिले। सोनिया ने पूछताछ मे बताया कि उसने डर के मारे तमंचा अलमारी में छिपा दिया था।

निशांक के मोबाइल में पत्नी सोनिया के न्यूड वीडियो मिले हैं। वीडियो में निशांक पत्नी के साथ जबरदस्ती करता दिख रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो निशांक ने अपने बेटे से बनवाया था। इसमें दो वीडियो रात के भी हैं। एक वीडियो में निशांक पत्नी के बाल काटता भी दिख रहा है। हालांकि वीडियो में एक आदमी की अंगुली भी नजर आ रही है। इससे शक है कि कमरे में कोई तीसरा आदमी भी मौजूद था।

गौरव ने निशांक की पत्नी सोनिया पर निशांक की हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मुकदमा सोनिया पर दर्ज किया है। पूछताछ में सोनिया ने सारा घटनाक्रम पुलिस को बताया। इसके बाद पुलिस ने सोनिया को आशा ज्योति केंद्र भेज दिया है।

सीओ दौराला अभिषेक पटेल का कहना है कि कुछ वीडियो मिले हैं, सीसीटीवी फुटेज हैं जिनकी जांच की जा रही है। साक्ष्यों और मोबाइल वीडियो की जांच कर रहे हैं। गौरव गोयल ने हत्या की तहरीर दी है। निशांक की पत्नी सोनिया से पूछताछ की जा रही है। बच्चों के बयान भी लिए जा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय