Wednesday, May 1, 2024

सवारियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, दर्जनों यात्री घायल, मची चीख-पुकार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हापुड। गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र में आज सुबह गढ़-मेरठ रोड पर गांव हिरनपुरा के पास मेरठ से आ रही एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें सवार महिला बच्चे समेत एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। हादसे के दौरान चीख-पुकार मच गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। गनीमत रही कि बड़ा हादसा होने से टल गया। बताया गया कि बस डग्गामार है। पुलिस ने बस को सड़क से हटवाकर यातायात सुचारु कराया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मिली जानकारी के अनुसार एक बस मेरठ से बुलंदशहर के आहार जा रही थी। जैसे ही बस गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के गांव हिरनपुरा चौकी के पास मेरठ रोड पर पहुंची तो अचानक से बस चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया और बस अनिंयंत्रित होकर पलट गई। बस के पलटते ही उसमें सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। आसपास के दुकानदार और राहगीरों ने महिला बच्चों को बस से बाहर निकाला। हादसे की सूचना मिलने पर आनन फानन में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया। गनीमत रही कि हादसे में कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ।

 

घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराकर उपचार दिलाया गया है। इसके अलावा घायलों के परिजनों को सूचना देकर बुलवा लिया गया है।

 

पुलिस का कहना है कि घायलों को अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिला दिया गया है, गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ है। क्षतिग्रस्त बस को सड़क से हटवाकर यातायात व्यवस्था सुचारू करा दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय