Sunday, September 8, 2024

महिला प्रीम‍ियर लीग में बवाल, सुरक्षा में सेंध लगाकर मैदान में घुसा शख्स

बेंगलुरु। महिला प्रीम‍ियर लीग 2024 के छठे मैच में जमकर बखेड़ा तब खड़ा हुआ जब एक शख्स सुरक्षा में सेंध लगातर जबरन मैदान में घुस आया, लेकिन यूपी वारियर्स की कप्तान एलिसा हीली ने उसे पिच की ओर बढ़ने से रोक दिया।

यह घटना यूपी वारियर्स और मुंबई इंडियंस के बीच 28 फरवरी को बेंगलुरु में खेले गए मैच में हुई। मुंबई की पारी के अंतिम ओवर में एक दर्शक सुरक्षा का उल्लंघन करते हुए मैदान पर घुस गया, जिसके कारण मैच थोड़ी देर के लिए रोकना भी पड़ा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एलिसा, जो उस समय विकेटकीपिंग कर रही थी। उन्हें लगा कि वो पिच को नुकसान पहुंचाएगा, जिसके बाद उन्होंने इस दर्शक को पकड़कर अलग कर दिया। विकेट-कीपिंग कर रही हीली ने इस दौरान उस शख्स पर काबू पाने के लिए हर मुमकिन कोशिश की।

इससे पहले, पूर्व पुरुष क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स और ऑस्ट्रेलिया महिला फुटबॉल खिलाड़ी सैम केर को खेल के दौरान आक्रमणकारियों से निपटना पड़ा था।

इस घटना के बाद एलिसा ने 29 गेंदों पर 33 रन बनाए और किरण नवगिरे के साथ 94 रन की शुरुआती साझेदारी करते हुए यूपी वारियर्स को 16.3 ओवर में 162 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मौजूदा टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दिलाई।

यूपी वारियर्स, जो वर्तमान में डब्ल्यूपीएल 2024 स्टैंडिंग में चौथे स्थान पर है। शुक्रवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में एलिसा की राष्ट्रीय टीम कीओपनिंग पार्टनर बेथ मूनी की कप्तानी में निचले स्थान पर मौजूद गुजरात जायंट्स से भिड़ेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय