Sunday, May 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में बच्चों को परोसा जा रहा है खराब मिड डे मील, घटिया भोजन देख भड़के भाकियू नेता

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। चरथावल क्षेत्र के ग्राम क्यामपुर के कंपोजिट विद्यालय में बच्चों को खराब मिड डे मिल  खिलाया जा रहा हैं। स्कूल में पहुंचे भाकियू नेता विकास शर्मा ने स्वयं मिडडे मील चखकर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को पूरे मामले से अवगत कराया।

चरथावल क्षेत्र के क्यामपुर के कंपोजिट विद्यालय का एक वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्चा खराब मिडडे मील खाता नजर आ रहा है।वही मामले की जानकारी मिलने पर भारतीय किसान यूनियन के युवा मंडल अध्यक्ष विकास शर्मा  तुरंत ही कंपोजिट विद्यालय में पहुंच गए जहां पर उनके द्वारा पूरे मामले की छानबीन की गई जिसमें वह मिडडे मील को देखकर हैरान रह गए क्योंकि मिडडे मील के नाम पर बच्चों को पानी में हल्दी डालकर दिया जा रहा था वही स्कूल परिसर में भी काफी गंदगी पड़ी हुई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उनके द्वारा भोजन माता से जानकारी ली गई तो उन्होंने कहा कि रोजाना इसी तरह का यहां पर मिडडे मील बनता है अगर वह स्कूल प्रशासन को इस बारे में कहती है तो वह उन्हें डरा धमका देते है जिस कारण वह इसी तरह का मिड डे मील रोजाना बना रही है।

वहीं विकास शर्मा के द्वारा तुरंत ही पूरे मामले की जानकारी जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी शुभम शुक्ला को दी गई। विकास शर्मा ने कहा कि  जल्द ही अगर बच्चों को सही तरह का मिडडे मील नहीं दिया गया तो वह इस पर एक बड़ा आंदोलन कर देंगे।

उन्होंने कहा कि स्कूल परिसर में साफ सफाई की व्यवस्था भी नहीं है उसे भी दुरुस्त कराया जाए जिससे बच्चों को बीमारियों से बचाया जा सके।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय