Sunday, October 6, 2024

शामली में दो पक्षो में खूनी संघर्ष,महिला सहित एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल,एक की मौत

शामली। जनपद के थानां भवनथानां क्षेत्र के कस्बा थानां भवन में एक प्लाट में रास्ते को लेकर दो पक्षो में खूनी संघर्ष हुआ है। जिसमें महिला सहित एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए है जब कि एक कि मौत हो चुकी है। म्रतक के परिजनों ने पुलिस पर हजारों रुपये की रिश्वत मांगने ओर डॉक्टर पर सही समय पर उपचार न करने का आरोप लगाया है। अब पुलिस अधिकारी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिये भेज दिया है। ओर आगे की कानूनी कार्यवाही शुरु कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जनपद के थाना भवन थानां क्षेत्र के कस्बा थाना भवन के मोहल्ला शाहविलायत का है। जहां पर एक प्लॉट में रास्ते को लेकर जुफ्फुकार और यामीन के बीच रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था। उक्त मामले में जुफ्फुकार की तरफ से थानां भवन थाने में 15 तारीख को मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें पुलिस ने समय रहते कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। और हालात बद से बदतर हो गए। जिसके चलते आज लाठी डंडे और पत्थर बाजिया हुई। जिसमें करीब एक दर्जन के करीब लोग घायल हुए हैं।जिसमें पीड़ित पक्ष के घायल लोगो में से एक व्यक्ति के अस्पताल में पहुंचने पर भी डॉक्टर द्वारा समय पर उपचार न दिए जाने पर मौत हो गई। घटना के मामले में परिजनों ने जहां जमकर हॉस्पिटल में हंगामा मचा है वहीं पीड़ितों ने पुलिस पर भी एक पक्षीय कार्यवही करते हुए लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

 

वही इस मामले में मृतक के परिजनों का कहना है कि रास्ते के विवाद को लेकर हमारा पड़ोस के रहने वाले कुछ लोगों से विवाद चल रहा था जिसमें पुलिस ने समय रहते कोई कार्रवाई नहीं की और आज पत्थर बाजी में हम लोगों के करीब कई लोगों को चोट आई थी। जिसमें डॉक्टर के द्वारा हम लोगों की कोई डॉक्टरी नहीं की गई और दूसरे पक्ष के लोगों को छोटी-मोटी चोट लगने के बाद उपचार किया गया। जबकि गंभीर हालत होने पर भी डॉक्टर ने केवल एक इंजेक्शन लगा और कहा कि यह तो केवल अब ड्रामा कर रहा है इसके बाद उसकी मौत हो गई। वही म्रतक की पत्नी ने आरोपी गुड्डी ने कई लोगों के नाम दर्ज तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

 

 

उधर इस मामले में पुलिस अधिकारी अभिषेक एसएसपी का कहना है कि थानां भवन थानां क्षेत्र के कस्बा थानाभवन में प्लॉट में रास्ते को लेकर दो पक्षों में विवाद होंने के बाद खूनी संघर्ष हुआ है। जिसमें एक पक्ष की तहरीर पर बीती 15 तारीख को मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसमें जांच चल रही थी वही वादी पक्ष के लोगो पर पथराव हुआ है। जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। वहीं दोनों पक्षों में से दर्जनों लोग घायल हुए है। वही आरोपी पक्ष में से एक व्यक्ति की उपचार के समय मौत हो गईं है। वही उन्होंने आरोप लगाया हौ की समय पर उपचार न मिलने का मामले में मौत हो गई है। घटना के मामले में सभी तत्वों की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय