Wednesday, April 17, 2024

कैराना लोकसभा सीट से इकरा हसन के नाम पर लगी मोहर, समाजवादी पार्टी से लड़ेंगे चुनाव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है। जहां समाजवादी पार्टी ने भी अपने पत्ते खोलते हुए कैराना लोकसभा सीट से वर्तमान सपा विधायक नाहिद हसन की बहन इकरा हसन पर दाव खेल दिया है और उन्हें अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है। जिसके चलते अन्य राजनीतिक दलों में भी हलचल पैदा हो गई है। वही इकरा हसन को समाजवादी पार्टी द्वारा कैराना लोकसभा से प्रत्याशी घोषित किए जाने से उनके समर्थकों में खुशी की लहर है।

आपको बता दें पश्चिमी उत्तर प्रदेश की हॉट सीट कही जाने वाली कैराना लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी द्वारा इकरा हसन को अपना प्रत्याशी घोषित किया गया है। गौरतलब है कि इकरा हसन राजनीतिक घराने से तालुका रखती हैं और वें मरहूम सांसद मुनव्वर हसन की पुत्री है और उनकी मां तबस्सुम हसन भी कैराना लोकसभा सीट से सांसद रह चुकी हैं।साथ ही उनके भाई नाहिद हसन भी समाजवादी पार्टी के कैराना विधानसभा से मौजूदा विधायक है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

वहीं अगर इकरा हसन की शिक्षा दीक्षा की बात की जाए तो वह एक हाई क्वालिफाइड नेत्री है। जिन्होंने लंदन की यूनिवर्सिटी से एलएलएम की शिक्षा प्राप्त की है। इसके अलावा वें पिछले करीब 9 वर्षों से क्षेत्र में रहकर सक्रिय राजनीति में सक्रिय है।जिसके चलते वर्तमान समय में क्षेत्र में इकरा हसन की लोकप्रियता चरम पर है। जिसे देखते हुए समाजवादी पार्टी ने इकरा हसन पर दाव खेला है।

 

 

वहीं समाजवादी पार्टी द्वारा इकरा हसन को प्रत्याशी बनाए जाने के बाद विपक्षी खेमे में हलचल बढ़ गई है। वही समाजवादी पार्टी द्वारा इकरा आसान को प्रत्याशी बनाए जाने के बाद उनके समर्थकों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है, मौजूदा समय में इकरा हसन एक मजबूत प्रत्याशी मानी जा रही है।

 

वहीं बदांयू से शिवपाल यादव, बरेली से प्रवीण सिंह, हमीरपुर से अजंद्र सिंह राजपूत, वाराणसी से सुरेंद्र सिंह पटेल, अमरोहा से महबूब अली, रामअवतार सैनी, व बागपत से मनोज चौधरी को प्रत्याशी घोषित किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय