Sunday, April 14, 2024

7 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हैवानियत करने वाला आरोपी फरार, आरोपी की मदद करने वाले चार गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। जिले की बुढाना पुलिस ने कुछ दिनपूर्व 7 साल की बच्ची के साथ अपहरण के बाद बलात्कार के मामले में सनसनी खेज खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बता दें कि 14 फरवरी को बुढाना कोतवाली क्षेत्र के खानपुर गांव में एक शादी समारोह के दौरान डीजे पर डांस कर रही 7 साल की बच्ची को एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा अपहरण के बाद बलात्कार करने का मामला सामने आया था। जिसमें पुलिस ने आज सनसनीखेज खुलासा करते हुए बच्ची का अपहरण करने वाले मुख्य आरोपी को शरण देने वाले चार अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। जबकि मुख्य आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

 

बुढाना क्षेत्र अधिकारी का कहना है कि इस मामले में पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया । मुख्य आरोपी मनोहर जो नेपाल का रहने वाला है और वह खानपुर के एक किसान के यहां पिछले कई वर्षों से खेतों पर नौकरी कर रहा था 14 फरवरी की रात मनोहर ने गांव में चल रहे एक शादी समारोह से 7 साल की बच्ची का अपहरण कर लिया और उसके बाद जंगल में ले जाकर उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। आरोपी मनोहर को संरक्षण देने और पुलिस को गुमराह करने के मामले में बुढाना कोतवाली पुलिस ने गौरव आर्यन सागर और सुशील को गिरफ्तार किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय