Sunday, May 12, 2024

शामली में दो पक्षो में खूनी संघर्ष, मेले देखने के दौरान किया युवक पर हमला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

शामली। जनपद के थाना भवन थाना क्षेत्र में लग रहे मेले एक बार फिर हुआ खूनी संघर्ष। मेले में मेला देखने के दौरान दो युवकों पर एक दर्जन से ज्यादा हथियार बन्द युवकों ने हमला कर दिया। हमले घायल युवकों ने थाने में कुछ युवकों के नाम दर्ज ओर कुछ के अज्ञात में तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। वहीं दूसरे पक्ष के एक युवक ने भी पीड़ित पक्ष के अन्य तीन लोगों के खिलाफ नाम दर्ज तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। वही पुलिस ने दोनों पक्षो की डॉक्टरी परीक्षण कराकर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। सभी आरोपी अभी फरार बताये जा रहे है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि शामली जनपद के थाना भवन थाना क्षेत्र में वार्षिक मेले का आयोजन किया जा रहा है। वही इस मेले में एक बार फिर नियम कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही है।वहीं यह मेल फिर सुर्खियां में छाया हुआ हौ जहा मेरठ कालेज में।पढ़ने वाले थानांभवन क्षेत्र के दो दोस्त घूमने आए और वही चेयरमेन का लड़का चांद एक दर्जन से ज्यादा लोगो के पास आया और अपने दोस्तों के साथ मिलकर उज्जवल ओर पर हथियारों से हमला कर दिया, घटना का सीसीटीवी भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वही दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है घटना में घायल हुए दोनो छात्रों को डॉक्टर ने हाई सेंटर रेफर किया है।

वही दूसरी ओर जिस पर पीड़ित छात्रों ने आरोप लगाया वही चांद भी घायल हालात में हॉस्पिटल में।पहुचा ओर पीड़ित छात्रों के अन्य तीन साथियों पर आरोप लगते हुए थाने में तहरीर देकर कानूनी कार्यवही की मांग की। पुलिस ने वही दोनों पक्षों की डॉक्टरी कराकर आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। जबकि डॉक्टर ने जहां दोनों पक्षों के लोगों को हाय सेंटर रेफर कर दिया है।वहीं दोनों पक्षों के आरोपी अभी फरार है। जबकि घायल हुए दोनों मेरठ के छात्रों ने तीसरी घायल हुए युवक चांद पर अपने साथियों के साथ मिलकर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है।

पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। बात करें तो जहां थाना भवन में लगे मेले के दौरान पहले भी कई बार मारपीट की व जानलेवा हमले की घटना पूर्व में सामने आ चुकी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय