Thursday, April 18, 2024

गाजियाबाद में दुकान पर कब्जे को लेकर BJP नेता की पिटाई, किया लहूलुहान, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की इतनी पिटाई की गई कि वह खून से नहा गया। इसका वीडियो वायरल हो गया है।  पुलिस के मुताबिक घटना एक दुकान के कब्जे को लेकर हुई है। पुलिस के मुताबिक अब्दुल साबिर नाम के व्यक्ति ने बीजेपी नेता रिजवान मीर पर हमला कर दिया जिसमें उस को गंभीर चोट आई है। पुलिस के मुताबिक फिलहाल चार हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह तस्वीर है गाजियाबाद के शालीमार गार्डन इलाके में रहने वाले रिजवान मीर की है। रिज़वान की प्रोफाइल देखेंगे तो भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेताओं के साथ इनकी तस्वीरें मिल जाएंगी। रिज़वान भारत विचार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं साथ ही प्रधानमंत्री जन विकास कार्यक्रम के सदस्य खुद को बताते हैं।

अब यह वायरल वीडियो देखिए किस तरीके से रिजवान अमीर के चेहरे और सिर से खून टपक रहा है। हैरानी की बात यह है की वही कुछ दूरी पर पुलिस भी है उसकी कार के सायरन सुने जा सकते है। लेकिन पुलिस किसी भी तरीके से बीच-बचाव करती हुई नहीं दिख रही है। खुद रिजवान पुलिस के पास जाते हैं और फिर अपनी पीड़ा बताते हैं। पुलिस के मुताबिक पूरा मामला दुकान के कब्जे को लेकर जुड़ा हुआ है। जिसमें रिजवान मीर पर अब्दुल साबिर नाम के व्यक्ति ने हमला किया है। पुलिस के मुताबिक 4 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है।

बताया जा रहा है कि रिजवान मीर ने शालीमार गार्डन में दुकान किराए पर ली थी जिसके बाद दुकान के मालिक और रिजवान के बीच विवाद चल रहा था इसी को लेकर आज यह मारपीट हुई बताई जा रही है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय