Saturday, July 27, 2024

मुज़फ्फरनगर में लापता मैकेनिक का शव गंगनहर से हुआ बरामद

मोरना। बीते शुक्रवार की देर शाम बेलडा गंगनहर पुल से कूदकर बाइक मैकेनिक ने आत्महत्या कर ली थी तभी से  मेकेनिक के शव की तलाश की जा रही थी। बुधवार की शाम भोपा गंगनहर पुल के पास ग्रामीणों को एक शव दिखाई दिया शव को नहर से बाहर निकाला गया, तो उसकी पहचान अर्जुन निवासी बेलडा के रूप मे हुई। परिजन बिना किसी कार्रवाई के शव को अपने साथ ले गये ओर संस्कार कर दिया।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव बेलडा निवासी अर्जुन ने मानसिक तनाव के चलते बीते शुक्रवार की शाम गंग नहर में कूद कर आत्महत्या कर ली थी तभी से परिजन व पुलिस अर्जुन के शव की तलाश कर रहे थे। बुधवार को भोपा नहर पुल पर ग्रामीणों को गंग नहर में एक शव बहकर आता हुआ दिखाई दिया, इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस में शव को बाहर निकलवाया, तो उसकी पहचान बेलडा निवासी अर्जुन के रूप में हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अर्जुन की शादी की चार साल पूर्व हुई थी। मृतक अर्जुन अपने पीछे पत्नी रेखा सहित एक बेटी व एक बेटा, पिता ऋषिपाल मां सुषमा,  भाई रवि कपिल व बहनो को रोता बिलखता छोड़ गया है। सीकरी चौकी प्रभारी योगेश कुमार तेवतिया  ने बताया कि अर्जुन का शव मिल गंग नहर से मिल गया है। परिजन बिना किसी कानूनी कार्रवाई के शव को अपने साथ ले गये  हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,355FollowersFollow
83,303SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय