Sunday, May 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में युवक ने खाया जहर, युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। रतनपुरी क्षेत्र के गांव कल्याणपुर में एक व्यक्ति द्वारा ज़हर का सेवन करके तथा एक युवती द्वारा गले में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या करने से ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही सीओ बुढ़ाना गजेंद्र पाल सिंह और प्रभारी निरीक्षक अक्षय शर्मा ने गांव पहुंचकर मामले की जानकारी ली। बाद में पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार गांव कल्याणपुर निवासी यूनुस पुत्र अकबर अली ने गृहक्लेश के चलते घर में रखे विषैले पदार्थ का सेवन कर लिया। युनुस के मुंह से झाग निकलते देख सारा माजरा समझते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की मदद से परिजन आनन-फानन युनुस को गांव स्थित एक प्राइवेट चिकित्सक के क्लिनिक पर लेकर पहुंचे। चिकित्सक द्वारा युनुस 45 वर्ष को मृत घोषित करते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही गांव पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गांव में चर्चा है कि गृहक्लेश के चलते युनुस ने अपनी जीवन लीला समाप्त की है। इसके अलावा गांव कल्याणपुर निवासी आस मोहमद की 18 वर्षीय पुत्री ने गले में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

मंगलवार प्रात: देर तक कमरा ना खुलने पर चिंतित परिजनों द्वारा दरवाज़ा खोलने पर युवती का शव छत में लगे पंखे से झूलता हुआ मिला। युवती द्वारा आत्महत्या करने से परिजनों में हड़कंप मचने के साथ ही घर के बाहर ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। युवती के आत्महत्या करने को लेकर ग्रामीणों में तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय