Wednesday, June 12, 2024

बीएसपी के पूर्व अध्यक्ष का शव बोरे में मिला बंद, बसपाइयों में मचा कोहराम

बुलंदशहर। बुलंदशहर के खुर्जा के मुहल्ला कोट निवासी बहुजन समाज पार्टी के पूर्व नगराध्यक्ष हाजी बाबू का शव आज
बोरे से बरामद हुआ है। इससे बसपाइयों में कोहराम मच गया है।

बसपा के पूर्व नगराध्यक्ष संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए थे। बसपा नेता हाजी बाबू का फोन पुलिस ने कलिंदीकुंज से किया था। इस मामले में पुलिस एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। पुलिस ने संदिग्ध की निशानदेही पर बसपा नेता का शव बरामद किया है। पुलिस हिरासत में लिए गए आरोपी से पूछताछ में जुटी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

खुर्जा नगर के मोहल्ला कोट निवासी बहुजन समाज पार्टी के पूर्व नगर अध्यक्ष शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक लापता हो गए थे। बसपा नेता के लापता होने के बाद परिजनों ने थाने में तहरीर दी थी। आज शनिवार को 24 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं लगा था। कोतवाली पुलिस फिलहाल सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। इसी दौरान बसपा नेता का बोरे से शव बरामद हुआ। शव की बरामदगी बसपा नेता के मोबाइल की काल डिटेल के आधार पर हिरासत में लिए गए एक संदिग्ध ने करवाई।

खुर्जा के मुहल्ला कोट निवासी बहुजन समाज पार्टी के पूर्व नगराध्यक्ष हाजी बाबू शुक्रवार को घर से स्कूटी लेकर निकले थे। लेकिन देरशाम तक बसपा नेता अपने घर नहीं पहुंचे थे। इसके बाद परिजन चिंतित हो उठे। बसपा नेता के परिजनों ने कई जगह तलाश किया। जब कहीं कोई सुराग नहीं लगा तो बसपा नेता के परिजनों ने देर रात कोतवाली पहुंचकर मामले की तहरीर पुलिस को देकर सकुशल बरामदगी की मांग की।

पुलिस ने मोबाइल नंबर की लोकेशन के आधार पर कालिंदी कुंज में एक सड़क किनारे से उनका मोबाइल बरामद कर लिया। लेकिन शनिवार दोपहर तक भी उनका कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद पुलिस ने लापता बसपा नेता का मोबाइल सर्विलांस पर लगाया। कोतवाली प्रभारी सुनील सिंह ने बताया कि उनकी तलाश की जा रही है। आज शनिवार दोपहर उनके घर के लोगो के साथ काफी संख्या में बसपाइयों ने कोतवाली पहुंचकर उनकी सकुशल बरामदगी की मांग की थी।

कोतवाली प्रभारी सुनील सिंह ने बताया कि उनकी तलाश की जा रही है। लेकिन शाम को बसपा नेता का शव एक बोरी में बंद मिला। जिस पर लापता बसपा नेता के परिजनों को इसकी सूचना दी गई। बसपा नेता की हत्या से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस बसपा नेता के हत्या के कारणों की जांच कर रही है। वहीं बसपा नेता की हत्या के मामले में हिरासत में लिए आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय