Wednesday, May 8, 2024

गणपति विसर्जन में शामिल हुए ‘अनुपमा’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सितारे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। शो ‘अनुपमा’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘बातें कुछ अनकही सी’ की स्टार कास्ट और क्रू को शहर में गणपति विसर्जन में स्पॉट किया गया।

डायरेक्टर्स कुट प्रोडक्शंस (डीकेपी) का स्वामित्व राजन शाही के पास है। शो के सेट पर मौजूद सितारों ने गणपति जी की आरती की, प्रार्थना और मंत्रों के जाप के साथ “गणपति बप्पा मोरया” के जयकारे लगाए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने एक मानव निर्मित तालाब में गणपति की मूर्ति का विसर्जन किया और फिर प्रसाद खाया।

विसर्जन में शामिल हुई ‘अनुपमा’ की मुख्य अभिनेत्री रूपाली गांगुली ने पैपराजी से बात करते हुए कहा, “यह सबसे अच्छा एहसास है। मैं डीकेपी का हिस्सा बनकर धन्य हूं। मैं राजन शाही की यूनिट ‘अनुपमा’ का हिस्सा बनकर धन्य हूं। पहले हम विसर्जन के लिए सड़कों पर ढोल की थाप पर नाचते थे। लेकिन एक निश्चित उम्र के बाद आप ऐसा नहीं करना चाहेंगे।”

आगेे कहा, “इस कार्यक्रम ने मेरी बचपन की यादें ताजा कर दीं। 20-25 साल के सपने जिन्हें हम पूरा करना चाहते थे, लेकिन कई कारणों से पूरा नहीं कर सके। यहां डीकेपी में हमने अपने सभी सपने पूरे किए हैं।”

उन्होंने अनुष्ठानों के बारे में बात करते हुए कहा, “वहां सत्यनारायण कथा थी और राजन जी विसर्जन के लिए सारी पूजा करेंगे।”

‘अनुपमा’ में रूपाली, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा और गौरव खन्ना हैं।

रोमांटिक फैमिली ड्रामा ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में पहले हिना खान, करण मेहरा, शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने अभिनय किया था।

अक्टूबर 2021 से इसमें प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा हैं। दूसरी ओर, ‘बातें कुछ अनकही सी’ में सायली सालुंखे और मोहित मलिक हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय