Sunday, May 19, 2024

बॉलीवुड एक्टर साहिल खान ने 47 साल की उम्र में की दूसरी शादी, शेयर किया वीडियो

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। इस समय शादियों का सीजन चल रहा है। कई कलाकार शादी के बंधन में बंधकर जिंदगी का नया सफर शुरू करते नजर आ रहे हैं। इसी तरह यह बात सामने आई है कि स्टाइल और एक्सक्यूज़ मी जैसी फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर साहिल खान 47 साल की उम्र में दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, जो वायरल हो गया है।

एक्टर साहिल खान ने एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी 21 साल की दूसरी पत्नी का परिचय कराते नजर आ रहे हैं। साहिल कहते नजर आ रहे हैं, “यह मेरी खूबसूरत पत्नी है।” एक्टर के इस वीडियो पर फैंस उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस वीडियो के अलावा साहिल ने अपनी दूसरी पत्नी के साथ कई खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इससे पहले साहिल की शादी 2003 में निगार खान से हुई थी लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका। 2005 में साहिल और निगार का तलाक हो गया। साहिल के काम की बात करें तो उन्होंने 2001 में फिल्म ‘स्टाइल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने एक्सक्यूज़ मी, डबल क्रॉस, अलादीन जैसी फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें बॉलीवुड में ज्यादा सफलता नहीं मिली। फिलहाल साहिल एक बिजनेसमैन हैं। इसमें कई जिम हैं। इसके अलावा साहिल की अपनी कंपनी भी है, जो फिटनेस सप्लीमेंट बनाती है। अब साहिल एक्टर के तौर पर कम और फिटनेस ट्रेनर के तौर पर ज्यादा काम करते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय