Thursday, April 25, 2024

बुलेट ना देने पर विवाहिता को दिया तीन तलाक, मुकदमा दर्ज, पुलिस जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जिले में अतिरिक्त दहेज में बुलेट बाइक न देने पर विवाहिता को उसके पति ने फोन पर तीन तलाक दे दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी का चालान कर मामले की जांच में जुटी है।

पूरा मामला थाना चरथावल क्षेत्र के गांव दधेड़ू का है। जहां निवासी रुकैया का विवाह 6 माह पहले शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला लद्धावाला निवासी साजिद के साथ हुआ था। रुकैया का आरोप है कि शादी के 10 दिन बाद ही अतिरिक्त दहेज के लिए पति और अन्य ससुराल वालों ने उसको उत्पीड़न शुरू कर दिया था। आरोप है कि जब उन्होंने उत्पीड़न की शिकायत बिचौलिया अयूब उर्फ भूरा से की तो उसने भी आरोपियों का साथ दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़िता रुकैया का आरोप है कि अतिरिक्त दहेज में बाइक न देने पर उसके पति साजिद और ससुर इसराइल ने उसके साथ मारपीट की। बताया कि जब वह मारपीट और प्रताड़ना से परेशान होकर अपने घर दधेड़ू लौट गई तो उसके पति साजिद ने उसे फोन पर तीन तलाक दे दिया। थाना चरथावल पुलिस ने रुकैया की तहरीर पर उसके पति साजिद, अयूब उर्फ भूरा और ससुर इसराइल के विरुद्ध दहेज प्रताड़ना व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपी साजिद को भी गिरफ्तार कर लिया।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय