Saturday, May 18, 2024

मुंबई पुलिस के ‘उमंग’ इवेंट में लगा बॉलीवुड सितारों का मेला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित मुंबई पुलिस के ‘उमंग- 2023’ कार्यक्रम में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं। इस कार्यक्रम में दीपिका पादुकोण, रवीना टंडन, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर समेत कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। सेलिब्रिटीज ने अपने ग्लैमरस लुक से सबका ध्यान खींचा। दूसरी तरफ शाहरुख खान ने अपनी दमदार एंट्री और अपने डांस से इस इवेंट में धमाल मचा दिया।

सलमान के ‘वो’ एक्शन ने खींचा ध्यान

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

‘उमंग- 2023’ इवेंट में शाहरुख खान ने अपने बॉडीगार्ड्स के साथ ग्रैंड एंट्री की। ब्लैक सनग्लासेस में शाहरुख खान बेहद डैशिंग लग रहे थे। सलमान खान भी ब्लैक सूट में नजर आए। दिग्गज पॉप सिंगर ऊषा उत्थुप से भाईजान गले मिले। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

‘उमंग- 2023’ में शामिल हुईं ये हस्तियां

पुलिस इवेंट ‘उमंग- 2023’ में कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की। इसमें रणबीर कपूर, बॉबी देओल, रणवीर सिंह, हिमेश रेशमिया, सिद्धार्थ मल्होत्रा, ईशान खट्टर, विक्की कौशल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जॉन अब्राहम, आदित्य रॉय कपूर, कार्तिक आर्यन, जैकी श्रॉफ, जितेंद्र कपूर, टाइगर श्रॉफ, सनी कौशल और अरबाज खान समेत कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पुलिस वैन में चढ़े और प्रशंसकों से बातचीत की। इवेंट के दौरान सेलिब्रिटीज के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली।

कार्यक्रम ‘उमंग- 2023’ में कैटरीना कैफ और शहनाज गिल का लुक फैंस को काफी पसंद आया। उनके ब्लैक लुक ने फैंस का ध्यान खींचा। ‘नागिन’ फेम तेजस्वी प्रकाश ने कार्यक्रम ‘उमंग- 2023’ में अपने लुक से सबका ध्यान खींचा। इवेंट में शहनाज गिल और दीपिका पादुकोण एक साथ नजर आईं। कार्यक्रम की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। यह कार्यक्रम पुलिसकर्मियों और उनके परिवारों के लिए आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में उद्योगपतियों और राजनेताओं ने भी भाग लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय