Wednesday, July 3, 2024

शामली में हादसों के नाम रही शनिवार की रात, एक के बाद एक हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत

शामली। जनपद में शनिवार की रात हादसों के नाम रही। जिसमें विभिन्न स्थानों पर हुए सड़क हादसों में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जहां पुलिस द्वारा सभी मृतको का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, साथ ही हादसों की जांच पड़ताल में पुलिस जुट गई है। हादसों में जान गवाने वाले लोगों के परिजनों का रो-रो के बुरा हाल है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आपको बता दें कि देर रात जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसों में पांच लोगों की  दर्दनाक मौत हुई है। जहां सदर कोतवाली क्षेत्र के विजय चौक पर गन्ने से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार एक युवक अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर से नीचे गिर गया। जिसकी ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आ जाने के कारण मौत हो गई। जिसका नाम विशाल चौहान निवासी गांव कड़ेला थाना कोतवाली बताया जा रहा है। वही दूसरा हादसा देर रात ही उसे वक्त हुआ गांव बलवा निवासी अमित दिल्ली से बाइक पर सवार होकर घर वापस लौट रहा था। जैसे ही वह कांधला थाना क्षेत्र के दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे स्थित खंदावली चौकी के समीप पहुंचा तो उसकी बाइक अचानक स्लिप हो गई।

घायल को पुलिस द्वारा शहर के सरकारी अस्पताल में लाया गया। जहा चिकित्सकों ने बाईक सवार युवक को मृतक घोषित कर दिया।  तीसरा हादसा कैराना थाना क्षेत्र के पावटी कला में हुआ। जहां अपनी गली में खड़े होकर अन्य लोगों से बात कर रही साइकिल सवार तासीम को तेज गति से आ रही एक बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी। जहां साइकिल सवार ने कैराना सीएचसी में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। साइकिल सवार को टक्कर मारने वाले भी बाइक सवार पास के गांव के बताए जा रहे हैं। चौथा सड़क हादसा झिंझाना थाना क्षेत्र के ऊन रोड पर हुआ है।

 

जहां गांव गागोर निवासी सनुज उर्फ गोलू बाइक पर सवार ऊन से अपने गांव लौट रहा था। तभी सड़क से गुजर रही भैंसा-बुग्गी से उसकी बाइक टकरा गई। जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जब युवक को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान  चिकित्साकों ने युवक मृतक घोषित कर दिया। पांचवा हादसा बाबरी थाना क्षेत्र के बाबरी- हिंड लिंक रोड पर होना बताया गया है। जहां नरेश निवासी गांव भदोंडा बाइक पर सवार होकर सड़क पर स्थित पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवा कर वापस बाबरी की और जा रहे थे।

जैसे ही वह लिंक रोड पर पहुंचा तो पीछे से आए ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार सड़क पर गिर कर गंभीर घायल हो गया। घायल को राहगीरो की मदद से शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। जबकि ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस ने सभी मृतको के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं जिले में हुए ताबड़तोड़ सड़क हादसों में हुई मौतो से हड़कंप मचा हुआ है। उधर मृतको के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय