Tuesday, June 11, 2024

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत को मिली जान से मारने की धमकी,जांच में जुटी पुलिस

मुंबई। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। बताया जा रहा है कि राखी सावंत को ट्यूमर है। राखी के साथ उनके पूर्व पति रितेश सिंह भी हैं। ‘बिग बॉस’ में राखी के साथ रितेश सिंह भी नजर आए थे। रितेश ने राखी की सेहत के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि राखी की सर्जरी सफल रही है। इसी बीच खबरें सामने आई हैं कि राखी को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इस बारे में राखी के पूर्व पति रितेश ने बताया था। हालांकि, अब राखी के वकील ने भी इस बात की पुष्टि की है और कहा है कि हां, राखी को धमकी भरे कॉल आ रहे हैं।

मीडिया से बात करते हुए राखी की वकील फाल्गुनी ने कहा कि मुझे पता चला है कि मेरी क्लाइंट राखी सावंत को पिछले कुछ दिनों से लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। हमने उनसे पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने को कहा है, लेकिन वह ठीक नहीं है। इसलिए वह अभी कुछ नहीं कर पाएगी। हालांकि, डिस्चार्ज होते ही वह शिकायत करेंगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राखी की हालत चिंताजनक!

इससे पहले रितेश सिंह ने कहा था कि राखी सावंत का ऑपरेशन सफल रहा है, लेकिन उनकी हालत अभी भी थोड़ी नाजुक है। उनका शुगर और बीपी कम हो रहा है। वह पिछले कुछ समय से काफी तनाव में थी। अब उन्हें कुछ महीनों तक जबरन बिस्तर पर आराम करने को कहा गया है। फिलहाल उन्हें 15 दिन तक अस्पताल में डॉक्टर की निगरानी में रखा जाएगा।

धमकी देने वालों के लिए रितेश का संदेश

रितेश सिंह ने मीडिया को बताया था कि राखी सावंत को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। कोई उसे लगातार जान से मारने की धमकी दे रहा है। फिलहाल इस मामले की जांच जारी है, हम जल्द ही आगे की सारी जानकारी देंगे। रितेश सिंह ने ये भी चेतावनी दी है कि अगर मुझे या राखी को कुछ हुआ तो देख लेना मैं क्या करता हूं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय