Tuesday, September 17, 2024

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी: हेजलवुड चोट के कारण अगले दो टेस्ट से बाहर

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड सोमवार को चोट के कारण भारत के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के बाकी बचे दो टेस्ट से बाहर हो गए।

ऑस्ट्रेलिया की एक रिपोर्ट ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया के कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड ने पुष्टि की है कि हेजलवुड चोट से उभरने और पुनर्वास को जारी रखने के लिए स्वदेश लौट रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हेजलवुड को पिछले महीने सिडनी में लगी चोट ने उन्हें भारत में पहले दो टेस्ट से बाहर कर दिया था।

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस भी गंभीर पारिवारिक समस्या के कारण सिडनी वापस चले गए हैं, लेकिन इंदौर में चल रही बॉर्डर-गावस्कर श्रृंखला के तीसरे टेस्ट के लिए उनके लौटने की उम्मीद है। डेविड वॉर्नर के चोटिल होने के कारण दिल्ली में दूसरे टेस्ट से बाहर होने के बाद आस्ट्रेलिया ने अभी तक यह फैसला नहीं किया है कि डेविड वार्नर को स्वदेश भेजा जाए या नहीं।

एबीसी न्यूज ने कोच मैकडॉनल्ड के हवाले से कहा, इस समय वह अभी भी दर्द में है। हम इस समय वॉर्नर को लेकर कोई भी निर्णय लेने की जल्दी में नहीं करेंगे।

इस बीच, मेहमान टीम के लिए अच्छी खबर है क्योंकि कैमरुन ग्रीन के तीसरे टेस्ट के लिए 100 प्रतिशत फिट होने की उम्मीद है। लेकिन मिशेल स्टार्क का अभी भी खेलना संदेह के घेरे में है।

दिल्ली में अपनी छह विकेट की जीत के साथ श्रृंखला में 2-0 की बढ़त लेने के बाद भारत ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को बरकरार रखा। ऑस्ट्रेलिया नागपुर में पहला टेस्ट पारी और 132 रन से हार गया था।

तीसरा टेस्ट एक मार्च से इंदौर के होल्कर स्टेडियम में शुरू हो रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय