Saturday, September 28, 2024

मेरठ में शाखा प्रबंधक गिरफ्तार, 25 लाख का किया गबन, पुलिस ने भेजा जेल

मेरठ। मेरठ-बागपत मार्ग पर गांव कुराली में स्थित इंडियन बैंक के शाखा प्रबंधक ने धोखाधड़ी कर सात ग्राहकों के बैंक खातों से 25 लाख रुपए निकाल लिए। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बैंक प्रबंधक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। रिपोर्ट बैंक के अंचल कार्यालय के प्रबंधक ने जानी थाने में दर्ज करवाई थी।

गांव कुराली निवासी डूंगर आदि सहित सात ग्राहकों ने गांव कुराली में स्थित इंडियन बैंक की शाखा के तत्कालीन बैंक मैनेजर मुकुल चौहान निवासी अंसल काॅलोनी मोदीपुरम के खिलाफ अंचल कार्यालय में धोखाधड़ी की शिकायत की गई थी। शिकायत में बताया था कि उनके बैंक खातों से 25 लाख रुपए गबन किया गया है। शिकायत की जांच के बाद सात मई को अंचल कार्यालय के प्रबंधक ने जानी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कुराली निवासी डूंगर के खाते से एक लाख रुपए, रविन्द्र निवासी नेक के खाते से छह लाख रुपए, मलखान के खाते से 78 हजार रुपए, गीता मित्तल के खाते से चार लाख रुपए, ब्रह्म सिंह निवासी रावा के खाते से सात लाख 35 हजार रुपए, सुरेश निवासी कुराली के खाते से दो लाख 90 हजार रुपए, ओमप्रकाश निवासी कुराली के खाते से तीन लाख रुपए के गबन का आरोप है।

पूछताछ में पता चला कि बैंक मैनेजर पहले भी कई ब्रांचों में लाखों की धोखाधड़ी कर चुका है। वह कई खाताधारकों के बचत खाते से रुपए निकाल चुका है।

जानी थानाध्यक्ष राजेश कांबोज के अनुसार, जांच के बाद पुलिस ने आरोपी बैंक प्रबंधक मुकुल चौहान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय