Tuesday, June 25, 2024

विवाहित व्यक्ति से संबंध के शक में विधवा को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया, वीडियो हुआ वायरल, भाई और भाभी गिरफ्तार

जयपुर। उदयपुर जिले के एक गांव में विधवा को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में बड़ी कार्रवाई हुई है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने महिला पर अत्याचार करने वाले उसके दो भाई और भाभी को गिरफ्तार कर लिया।

घटना बेकरिया थाना क्षेत्र की है। पुलिस को सूचना मिली थी कि गुरुवार को देवला कस्बे में एक महिला को अन्य महिलाओं ने निर्वस्त्र कर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूत्रों के मुताबिक, विधवा का कथित तौर पर गांव के एक विवाहित व्यक्ति से संबंध था। वीडियो में महिला का पांच साल का बेटा उससे लिपटकर रोता हुआ भी दिखा। जबकि, दूसरे लोग उस पर हमला कर रहे थे।

इस घटना की किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। लेकिन, वीडियो पर संज्ञान लेते हुए एसपी भुवन भूषण ने थानेदार मुकेश कुमार को कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

पीड़िता के बारे में जानकारी प्राप्त करने के बाद, पुलिस की एक टीम उसके घर पहुंची। इसके बाद भारतीय दंड संहिता और आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई।

एसएचओ मुकेश कुमार के नेतृत्व में टीम ने आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी शुरू की। पाली जिले के थाना नाना इलाके के जंगल में छिपे मुख्य आरोपी, पीड़िता की भाभी और दो भाईयों को स्थानीय पुलिस की मदद से हिरासत में लिया गया।

एसपी भुवन भूषण, जिलाधिकारी के साथ पीड़िता के घर पहुंचे और उसे चिकित्सीय सहायता दी। पीड़िता को आगे की सहायता के लिए उदयपुर लाया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय