Thursday, September 12, 2024

आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के विरोध में 21 अगस्त के भारत बंद को बसपा का समर्थन

नई दिल्ली। बहुजन समाज पार्टी नेता आकाश आनंद ने कहा है कि हमारा समाज शांतिप्रिय समाज है। हम सबका सहयोग करते हैं। सबके सुख-दुख में हमारा समाज शामिल होता है। लेकिन आज हमारी आजादी पर हमला किया जा रहा है। आकाश ने सोमवार को एक्स पर पोस्ट किया। पोस्ट में उन्होंने लिखा कि आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ एससी-एसटी समाज में काफी गुस्सा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसलिए, इस फैसले के विरोध में हमारे समाज ने 21 अगस्त को भारत बंद का आह्वान किया है। 21 अगस्त को इसका शांतिपूर्ण तरीके से करारा जवाब देना है। आकाश ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि 21 अगस्त को भारत बंद में बसपा का झंडा भी होगा। भारत बंद को बसपा का समर्थन मिलने के बाद से सोशल मीडिया पर बसपा के सीनियर लीडरों द्वारा सभी कार्यकर्ताओं से अपील की जा रही है कि वह भारत बंद में शामिल जरूर हों।

 

बसपा के वरिष्ठ नेता अशोक सिद्धार्थ ने भी एक्स पर पोस्ट किया। पोस्ट में लिखा कि साथियों, जैसा कि हम सब जानते हैं कि बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने सुप्रीम कोर्ट के उप वर्गीकरण के फैसले का पुरज़ोर विरोध किया है। इसलिए 21 अगस्त को होने वाले भारत बंद में बसपा के सभी कार्यकर्ता अनुशासित तरीके से बड़ी संख्या में भारत बंद में शामिल होंगे।

 

वहीं बसपा यूपी के प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल ने एक्स पर पोस्ट किया कि 21 अगस्त 2024 को हो रहे भारत बंद में मायावती के आदेशानुसार बहुजन समाज पार्टी के सभी कार्यकर्ता अनुशासन में रहकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देंगे। किसी तरह के उपद्रव व तोड़फोड़ में शामिल नहीं हों। हम सब बाबा साहब के अनुशासित सिपाही हैं। बता दें कि एससी-एसटी के आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर 21 अगस्त को भारत बंद का आह्वान किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय