Sunday, September 29, 2024

ओवरब्रिज को ऊंचा कराए जाने की मांग की लेकर सांसद ने नितिन गडकरी को सौंपा पत्र

कैराना। कैराना लोकसभा क्षेत्र से सांसद प्रदीप चौधरी ने सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन जयराम गडकरी से दिल्ली में मुलाकात की है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री को एनएचएआई द्वारा क्षेत्र के गांव कण्डेला में बनाए जा रहे ओवरब्रिज की ऊंचाई बढ़ाए जाने की मांग करते हुए पत्र सौंपा है। वहीं, कण्डेला में ग्रामीणों का धरना सातवें दिन भी जारी रहा।
मंगलवार को कैराना सांसद प्रदीप चौधरी दिल्ली में सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन जयराम गडकरी के कार्यालय पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने केंद्रीय मंत्री से मुलाकात करते हुए एक पत्र सौंपा। बताया कि भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण द्वारा मेरठ-करनाल हाइवे को पानीपत-खटीमा राजमार्ग से जोड़ने के लिए एक बाईपास का निर्माण किया जा रहा है, जो कैराना लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जनपद शामली के गांव कण्डेला से होकर गुजर रहा है। यह बाईपास सम्पूर्ण जनपद शामली को कवर करने का कार्य करेगा तथा सभी जनपदवासियों को इससे लाभ प्राप्त होगा।
आगे बताया कि इस बाईपास पर गांव कण्डेला में सम्पर्क मार्ग पर आवागमन हेतु एक चार मीटर ऊंचा ओवरब्रिज बनाया जा रहा है, जोकि नाकाफी है। निर्माणाधीन ओवरब्रिज की ऊंचाई काफी कम है, जिससे वाहनों को आवागमन में समस्या का सामना करना पड़ेगा। पत्र में निर्माणाधीन ओवरब्रिज की ऊंचाई साढ़े पांच मीटर तथा नीचे से समतल रखे जाने की मांग की गई है।
पत्र के अंत में बताया कि बाईपास पर गांव जगनपुर आने के लिए भी कोई मार्ग नही दिया गया है, जिससे यहां से गुजरने वाले क्षेत्रवासियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। सांसद ने केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री से ग्रामीणों की समस्या के निराकरण की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय