Monday, May 20, 2024

काशीराम के अधूरे मिशन को बसपा करेगी पूरे: मायावती

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने सोमवार को बसपा संस्थापक कांशीराम को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की है। उन्होंने कहा है कि ”कांशीराम जी आपका मिशन अधूरा, बसपा करेगी पूरा’ को लेकर संघर्ष जारी है।

मायावती ने आज सुबह एक्स पर तीन पोस्ट किए। उन्होंने बामसेफ, डीएस-4 और बहुजन समाज पार्टी के संघर्ष से जुड़े देश भर में उनके अपार अनुयाईयों को, परमपूज्य बाबा साहेब डा. भीमराव अम्बेडकर के आत्म-सम्मान व स्वाभिमान मूवमेन्ट को जीवित रखने वाले, मान्यवर कांशीराम की आज पुण्यतिथि पर उनको शत्-शत् नमन व अपार श्रद्धा-सुमन अर्पित की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आगे उन्होंने कहा कि सत्ता की मास्टर चाबी प्राप्त कर बहुजन समाज को गुलामी और लाचारी के जीवन से निकाल उन्हें अपने पैरों पर खड़ा करने के लिए अपना जीवन व सब कुछ बीएसपी मूवमेन्ट को न्योछावर करने के उनके संघर्ष से यूपी में बीएसपी की चार बार सरकार बनी व यहां सामाजिक परिवर्तन व आर्थिक मुक्ति की मज़बूत नींव पड़ी। ऐसे बहुजन नायक कांशीराम को पूरे देश में बसपा के लोगों द्वारा तहेदिल से स्मरण तथा बाबा साहेब के रुके कारवाँ को गति देने के ऐतिहासिक कार्य के लिए उन्हें अपार श्रद्धा-सुमन अर्पण करते है।

मायावती ने कहा है कि कांशीराम के अधूरे मिशन को बसपा पूरा करेगी, इसको को लेकर संघर्ष जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय