Friday, June 7, 2024

झांसी में चौकी प्रभारी ने गर्भवती पत्नी को मारी गोली, निलंबित

झांसी। उल्दन थाना क्षेत्र की चौकी बंगरा के प्रभारी उपनिरीक्षक शशांक मिश्रा ने सर्विस पिस्टल से रविवार की देर रात अपनी गर्भवती पत्नी को गोली मार दी। गोली पत्नी के दाहिने हाथ में लगी। इससे वह घायल हो गई। उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जबकि दरोगा वहां से भाग निकला था। हालांकि उपनिरीक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए हिरासत में ले लिया गया है। पत्नी का आरोप है कि उसके ऊपर तीन फायर किए गए।

पुलिस चौकी बंगरा प्रभारी एसआई शशांक मिश्रा बंगरा में ही किराए के मकान में रहते हैं। दो वर्ष पूर्व उसका विवाह हुआ था। कुछ दिन पूर्व ही वह अपनी गर्भवती पत्नी को बंगरा लेकर आया था। रविवार की देर रात वह जब घर पहुंचा तो किसी बात पर पत्नी से विवाद हो गया। इससे आवेश में आकर उसने पत्नी को गोली मार दी और भाग निकला। पीड़िता का आरोप है कि उसके पति ने उस पर एक नहीं तीन फायर किए। पीड़िता ने किसी तरह भाग कर अपने पड़ोसी के कमरे में छुपकर अपनी जान बचाई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने चौकी प्रभारी की पत्नी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। पत्नी के हाथ में गोली लगी है। मेडिकल कॉलेज पहुंचे पत्नी के परिजनों ने चौकी प्रभारी पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए न्याय की मांग की।

इस संबंध में एसएसपी राजेश एस ने बताया कि चौकी प्रभारी द्वारा सर्विस पिस्टल से अपनी पत्नी को गोली मारी है। गोली उसके दाहिने हाथ में लगी है। पत्नी अब खतरे से बाहर है। दरोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। साथ ही उसे हिरासत में ले लिया गया है। पीड़ित पक्ष की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
55,177SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय