Saturday, April 27, 2024

नोएडा में महिला समेत तीन ने की आत्महत्या, दो की संदिग्ध मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर के नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा के विभिन्न थाना क्षेत्रों में रहने वाले एक महिला समेत तीन लोगों ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर लिया। वहीं दो लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सूरजपुर क्षेत्र में स्थित एक सोसाइटी में रहने वाले 30 वर्षीय व्यक्ति में मानसिक तनाव के चलते आज सुबह को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया।  थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक पुष्पराज सिंह ने बताया कि संजय मंगल पुत्र रामनिवास उम्र 30 वर्ष मूल निवासी जनपद जयपुर राजस्थान का रहने वाला थाना क्षेत्र में स्थित मिग्शन अलमीया सोसायटी में किराए पर रहता था। उन्होंने बताया कि उसने अज्ञात कारणों के चलते आज सुबह को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक यहां पर अकेले रहता था, परिवार जयपुर में रहता है। वह यहां पर एक एनजीओ में काम करता था।

 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र में रहने वाले रामू सिंह उर्फ विष्णु प्रताप उम्र 40 वर्ष पुत्र जितेंद्र भदोरिया ने अज्ञात कारणों के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है।
मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-63 क्षेत्र में रहने वाली गुलफाम पत्नी हारून उम्र 22 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है।

 

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-63 क्षेत्र में रहने वाले श्यामलाल की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र में रहने वाले टेकचंद उम्र 40 वर्ष अपने घर पर मृत अवस्था में मिले हैं। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-63 क्षेत्र में ही रहने वाले रामकुमार सिंह पुत्र गोलू सिंह उम्र 48 वर्ष अपने घर पर कुर्सी पर बैठे थे, कुर्सी पर बैठे-बैठे वह नीचे गिर गए। उनके परिजनों ने उन्हें गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय