Tuesday, July 16, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में बुढ़ाना पुलिस को मिली बड़ी सफलता,दो अंतर्जनपदीय मादक पदार्थ तस्कर को चैकिंग के दौरान किया गिरफ्तार, 500 ग्राम स्मेक बरामद

मुज़फ़्फ़रनगर। जनपद में एसएसपी अभिषेक सिंह के निर्देशन में अवैध मादक पदार्थो की तस्करी व बिक्री करने वालो के विरुद्ध लगातार पुलिस टीम के द्वारा कार्यवाही की जा रही है। ऐसे अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। जो इस तरह के कार्य को अंजाम दे रहे है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

इसी कड़ी में जनपद मुज़फ़्फ़रनगर की थाना बुढ़ाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। थाना बुढ़ाना पुलिस ने बुढ़ाना कांधला मार्ग पर गढ़ी सखावतपुर चौराहे के पास मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान 2 शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अभियुक्तों के पास से पुलिस ने 500 ग्राम स्मेक बरामद की है। जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग 50 लाख रुपये है। पकड़े गए अभियुक्तों के पास से पुलिस ने एक कार भी बरामद की है। अभियुक्तों के नाम शशांक ओर रजत है,जो थाना फतेहगंज पश्चिम बरेली के रहने वाले है।

 

पकड़े गए अभियुक्तों से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह अवैध मादक पदार्थो की तस्करी का कार्य करते है। बरेली से अज्ञात व्यक्ति से मादक पदार्थ लेकर उसे जनपद शामली के विभिन्न क्षेत्रों में ऊंचे दामो पर बेचकर अवैध आर्थिक लाभ अर्जित करते है। पकड़े गए अभियुक्तों के विरुद्ध थाना बुढ़ाना पर एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है। वही इस पूरे प्रकरण की जानकारी एसपी देहात आदित्य बंसल ने कचहरी परिसर में स्तिथ अपने कार्यलय पर प्रेस वार्ता के दौरान दी है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय