Thursday, May 9, 2024

भैंसे के बिदकने के कारण डिवाइडर पर चढ़कर बीच सड़क पलटी गन्ने से लदी बुग्गी, बड़ा हादसा होने से टला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शहर के वीवी इंटर कॉलेज रोड पर शुगर मिल में गन्ना लेकर आ रहे एक किसान का भैंसा अचानक बिदक गया। जिसके चलते गन्ने से लदी बुग्गी डिवाइडर पर चढ़कर बीच सड़क पलट गई और बुग्गी में लदा गन्ना बीच सड़क बिखर गया। जिससे जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं हादसे के दौरान बग्गी लेकर आ रहा किसान भी चोटिल हुआ है। गनीमत रही कि इस दौरान भैसा बुग्गी की चपेट में कोई वाहन चालक नहीं आया, नहीं तो एक बड़ा हादसा हो सकता था।

दरअसल आपको बता दे निकटवर्ती गांव लिलौन निवासी किसान विकेश बुधवार की शाम अपनी भैसा बुग्गी में गन्ना लादकर शुगर मिल के लिए निकला था। बताया जाता है कि जैसे ही भैंसा बुग्गी शहर कोतवाली क्षेत्र के वी वी इंटर कॉलेज रोड पर पहुंची तो किसान का भैंसा अचानक बिदक गया। जिसके चलते गन्नों से लदी बुग्गी डिवाइडर पर चढ़ते हुए बीच सड़क पलट गई। जिससे बुग्गी में लदा गन्ना सड़क पर बिखर गया और यातायात व्यवस्था बाधित हो गई।

 

हादसे के दौरान किसान को भी चोट आई है। जिसके बाद किसान ने अपने गांव से दूसरी ट्रैक्टर ट्राली मंगवाई और गन्ने को बीच सड़क से हटाकर ट्रॉली मे लदवाया। जिसके बाद यातायात व्यवस्था सुचारू हो पाई। वहीं हादसे के दौरान भैंसा बुग्गी की चपेट में कोई व्यक्ति या वाहन नहीं आया। जिससे एक बड़ी जनहानि होने से भी टल गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय