Saturday, October 5, 2024

प्रयागराज में अतीक अहमद के भाई अशरफ की फरार पत्नी के घर पर चला बुलडोजर

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक बार फिर बुलडोजर एक्शन हुआ है। वक्फ बोर्ड की जमीन पर किए गए अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ की फरार पत्नी जैनब फातिमा के आलीशान घर पर बुलडोजर कार्रवाई की गई है। यह कार्रवाई वक्फ बोर्ड की संपत्ति हड़पने के मामले में हुई है। जानकारी के अनुसार, यह मामला सल्लाहपुर का है। कहा जा रहा है कि ये जमीन वक्फ बोर्ड की थी, जिस पर जैनब फातिमा के लिए अशरफ ने घर का निर्माण कराया था। जिस घर पर बुलडोजर की कार्रवाई हुई है उसकी कीमत करीब पांच करोड़ रुपए बताई जा रही है। ध्वस्तीकरण की कार्रवाई को लेकर पीडीए जोनल अधिकारी आई.एन. हाशमी ने कहा कि वक्फ बोर्ड की जमीन पर अवैध निर्माण किया गया था।

 

इस मामले में आरोपी को नोटिस देकर अपना पक्ष रखने के लिए कहा गया था। ओनरशिप साबित नहीं करने के बाद कार्रवाई के आदेश दिए गए और पीडीए कार्रवाई करने पहुंची। आपको बताते चलें, साल 2023 में प्रयागराज में हुए चर्चित उमेश पाल हत्याकांड में जैनब फातिमा को आरोपी बनाया गया है। इस केस में आरोपी बनाए जाने के बाद से वह फरार चल रही हैं। पुलिस ने जैनब पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय