Sunday, September 8, 2024

गाजियाबाद में रावण दहन के दौरान सांडाें ने मचाया उत्पात, कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने निकाला, अखिलेश यादव ने किया ट्वीट

गाजियाबाद। गाजियाबाद के मोदीनगर स्थित रामलीला मैदान में रावण के पुतले के पास सांडों ने जमकर उत्पात मचाया। करीब 20 मिनट की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस उन्हे ग्राउंड से बाहर ले जा पाई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी ट्वीट कर के सरकार पर निशाना साधा है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पोस्ट में लिखा है, ”प्रशासन का कार्य मेलों के लिए न केवल अनुमति देना, बल्कि सुरक्षा व्यवस्था देखना भी होता है। यदि मेले में खुले घूमते हुए अन्ना पशु मेला प्रशासन और पुलिस को नहीं दिख रहे हैं, तो उन असामाजिक तत्वों से जनता की सुरक्षा कैसे होगी जो दिखते भी नहीं हैं। जनता की हिफाजत करना सरकारों का सबसे संवेदनशील कर्तव्य होता है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह घटना मोदीनगर के गोविंदपुरी कॉलोनी स्थित महर्षि इंटर कॉलेज के मैदान की है। मंगलवार शाम को रावण व कुंभकर्ण के दहन की तैयारी की जा रही थी। भीड़ को नियंत्रण करने के लिए बैरिकेडिंग की गई थी। जहां रावण और कुंभकर्ण के पुतले खड़े किए गए थे, भीड़ वहां से दस फीट की दूरी पर थी। मंगलवार शाम साढ़े छह बजे के आसपास अचानक जिस स्थान पर पुतले रखे गए थे, वहां पर अचानक पांच सांड आ गए और उत्पात मचाने लगे और आपस में लड़ने लगे। इस दौरान मैदान में अफरा-तफरी मच गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय