Sunday, September 8, 2024

देवबंद में मजदूरों से भरी बस पलटी, कुछ मजदूर मामूली रूप से हुए घायल, अस्पताल में भर्ती

देवबंद (सहारनपुर)। देवबंद नगर में बीती रात एक-डेढ बजे के करीब स्टेट हाईवे पर साखन नहर के पास एक मजदूरों से भरी बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें कई मजदूरों को मामूली चोटे आई हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को देवबंद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराते हुए उनका उपचार कराया। सभी मजदूरों को मामूली चोटें ही आईं है। जिसके चलते मरहम पट्टी के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।
जिसके बाद सभी को दूसरी बस द्वारा उनके गंतव्य की और भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि  मजदूरों से भरी हुई उक्त बस नेपाल से शिमला जा रही थी। जैसे ही वह स्टेट हाईवे साखन नहर के पास जैन रेस्टोरेंट के पास पहुंची तो बस चालक को नींद की झपकी आ गई। जिसकी वजह से बस अनियंत्रित होकर बराबर गहराई में उतर कर पलट गई। जिसकी सूचना राहगीरों द्वारा पुलिस को दी गई।
मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को बाहर निकाला। हादसे में घायल रेशम कुमार पुत्र प्रेम बहादुर, टीकाराम पुत्र रतनलाल,अरमत भंडारी पुत्र दीप्पा, प्रभात पुत्र बाल्ला, चन्द्र मल्ला पुत्र कर्क सिंह, मीना पत्नी नोला सिंह ममता पत्नी चन्द मल्ला,कालिका पुत्र टंकराज को एम्बुलेंस की मदद से देवबंद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से मरहम पट्टी के बाद सभी की छुट्टी कर दी गई थी। इसके बाद सभी को दूसरी बस से उनके गंतव्य की ओर भेज दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय