Friday, May 17, 2024

इंदौर से अहमदाबाद जा रही बस की सड़क किनारे खड़ी बस से टक्कर, दो बच्चों समेत चार की मौत, 17 घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

इंदौर। गुजरात के गोधरा तालुका में दाहोद राजमार्ग पर ग्राम गढ़चुंदरी के पास मंगलवार को सुबह इंदौर से अहमदाबाद जा रही यात्रियों से भरी बस सड़क किनारे मरम्मत के लिए खड़ी दूसरी बस से टकरा गई। इस हादसे में बस में सवार चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में बस का चालक, एक महिला और दो बच्चे हैं। इस हादसे में 17 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में दो साल के बच्चे और एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस के अनुसार गजराज ट्रेवल्स की बस सोमवार की रात इंदौर से अहमदाबाद के लिए निकली थी। मंगलवार सुबह गोधरा तालुका में दाहोद राजमार्ग पर गढ़चुंदरी गांव के पास यह बस मरम्मत के लिए सड़क किनारे खड़ी दूसरी बस से जा टकराई। हादसा इतना भीषण था कि बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इसमें बस चालक सहित चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो बच्चे, एक महिला और एक पुरुष हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दुर्घटना के बाद सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। हादसे में 17 लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय