Sunday, May 12, 2024

भैसाली रोडवेज से चलेगी यात्रियों की भीड़ के अनुसार बसें, अधिकारियों ने बनाई रणनीति

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। होली पर यात्रियों की भीड़ के मुताबिक इस बार रोडवेज बसें चलेंगी। जिससे लोगों को लंबा इंतजार नहीं करना पड़े। बसों के संचालन के लिए प्रभारी स्तर के अधिकारी बस स्टैंड पर तैनात होंगे। मोबाइल टीमें भी लगेंगी, जो प्रमुख मार्गों पर भ्रमणशील रहेंगी।

रास्ते में किसी भी बस के खराब होने पर तुरंत दूसरी बस मुहैया कराने की जिम्मेदारी टीम की होगी। रोडवेज अधिकारियों का विगत वर्ष के आंकड़ों के आधार मानना है कि होली पर घर जाने वाले यात्रियों को एक मार्च से आना शुरू हो जाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

स्टैंड पर आने वाले यात्रियों को बसों के लिए लंबा इंतजार नहीं करना पड़े, इसके लिए ठोस रणनीति बनाई गई है। तय किया है कि बस स्टैंड के बूथों पर इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारियों को तैनात किया जाएगा, जो यात्रियों की भीड़ के हिसाब से रूटों पर बस संचालित करवाएंगे।

इस तरह से बस संचालित होने से यात्रियों को परेशान नहीं होना पड़ेगा। इसके अलावा अलग-अलग रूटों पर मोबाइल टीमें तैनात की जाएंगी, जो लगातार भ्रमणशील रहेंगी। इन टीमों की जिम्मेदारी होगी कि रास्ते में यदि कोई बस खराब अथवा अन्य वजह से खड़ी हो जाती है, तो तुरंत दूसरी बस से यात्रियों को रवाना करने की व्यवस्था करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय