Wednesday, July 17, 2024

आगरा में व्यापारी ने लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर की खुदकुशी

आगरा। जनपद के थाना एत्माद्दौला अंर्तगत गुरुवार को एफएमसीजी के व्यापारी ने लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच करते हुए शव को कब्जे में लिया। व्यापारी के गृह क्लेश में खुदकुशी किए जाने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के ट्रांस जमुना कॉलोनी के निवासी 40 वर्षीय अतुल गुप्ता ने आज अपने कमरे में जाकर पिता की लाइसेंस रिवाल्वर से कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक अतुल गुप्ता खाने पीने के सामान से जुड़ा व्यापार करते थे। उनके पिता राम प्रकाश गुप्ता भी ठेकेदारी और व्यापार के काम से जुड़े हुए हैं। मृतक अतुल गुप्ता की पहली शादी के बाद पति-पत्नी में क्लेश के चलते तलाक हो गया था। करीब तीन वर्ष पूर्व अतुल ने दूसरी शादी सुरुचि से की थी। ट्रांस यमुना और आसपास के लोगों में इस बात की चर्चा है कि मृतक व्यापारी दूसरे विवाह के बाद भी खुश नहीं दिखते थे और कहीं ना कहीं परिवार में आपसी मनमुटाव की बात थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गोली की आवाज सुनकर जब कमरे में परिजन पहुंचे तो अतुल को खून से लथपथ मृत पाया। मृतक के परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। जानकारी मितले ही थाना एत्माद्दौला प्रभारी व एसीपी छत्ता मौके पर पहुंचे और घटना स्थल पर जांच की। मौके पर फॉरेंसिक टीम द्वारा भी घटना को हत्या या आत्महत्या दोनों दृष्टिकोण से छानबीन करते हुए आवश्यक साक्ष्य जुटाए।

एसीपी ने बताया कि अभी स्पष्ट रूप से इस आत्महत्या का कारण सामने नहीं आया है। हालांकि परिवार में गृह क्लेश की बात सामने आ रही है। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है और विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय