Saturday, May 11, 2024

रुबिना दिलैक ने दिया जुड़वां बेटियों को जन्म? एक्ट्रेस के ट्रेनर का पोस्ट चर्चा में

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबिना दिलैक इस वक्त सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ महीने पहले उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। रुबिना ने अपने फैंस के साथ ये खबर शेयर की थी कि वो जुड़वा बच्चों को जन्म देंगी। अब हाल ही में खबर सामने आई है कि उन्होंने जुड़वां बच्चियों को जन्म दिया है।

रुबिना सोशल मीडिया पर तरह-तरह की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपने फैन्स को अपडेट करती रहती हैं। कुछ महीने पहले रुबिना ने सोशल मीडिया पर कुछ बेबी बंप तस्वीरें भी शेयर कीं। अब चर्चा है कि रुबिना और अभिमन्यु माता-पिता बन गए हैं। रुबिना के ट्रेनर ने सोशल मीडिया पर ये खुशखबरी शेयर की, लेकिन कुछ देर बाद ये पोस्ट डिलीट कर दिया गया। हालांकि, इस बारे में अभी तक न तो रुबिना और न ही अभिनव शुक्ला ने कोई आधिकारिक घोषणा की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रुबिना के ट्रेनर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रुबिना के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन भी दिया, “दो जुड़वां बच्चियों के लिए बधाई हो रूबीना।” हालांकि, कुछ देर बाद इस पोस्ट को डिलीट कर दिया गया। इस पोस्ट के बाद कई फैंस ने रूबीना को बधाई दी है, कुछ फैंस ने इस खुशखबरी को छुपाए रखने पर नाराजगी भी जाहिर की है।

रुबिना के काम की बात करें तो सीरियल ‘छोटी बहू’ ने रुबिना को घर-घर में पहचान दिलाई। इस सीरियल में उन्होंने एक आदर्श बहू का किरदार निभाया था। रुबिना ने हिंदी बिग बॉस में हिस्सा लिया था। बिग बॉस में फैन्स को उनका एक अलग अवतार देखने को मिला। उन्होंने शक्ति और झलक दिखला जा कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय