Monday, June 17, 2024

सड़क चौड़ीकरण को लेकर सांसद हरेंद्र मलिक से मिले व्यापारी, सांसद ने अधिकारियों से की बातचीत

चरथावल। कस्बे में सड़क चौड़ीकरण को लेकर प्रशासन द्वारा हटवाए जा रहे अतिक्रमण की जद में आ रहे व्यापारियों एवं नगरवासियों ने मुजफ्फरनगर सांसद हरेंद्र मलिक से मदद की गुहार लगाते हुए राहत दिलाए जाने की मांग की है।। वहीं सांसद हरेंद्र मलिक ने नगर पंचायत चरथावल में अधिकारियों एवं नगरवासियों के साथ बैठक कर आश्वासन दिया कि जल्द ही अधिकारियों से वार्ता कर कुछ राहत दिलाई जायेगी। जिस पर व्यापारियों ने सांसद का आभार जताया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जनपद के चरथावल क्षेत्र में चरथावल-मुजफ्फरनगर-थानाभवन मार्ग का चौड़ीकरण कार्य चल रहा है। चौड़ीकरण कार्य के चलते चरथावल कस्बे के कुछ व्यापारियों के प्रतिष्ठान एवं नगर वासियों के मकान इसकी इसकी जद में आ रहे हैं तथा उन्हें इससे नुकसान हो रहा है। कस्बे के दुकानदार एवं नगर वासी पूर्व में भी इससे पूर्व कई बार जनप्रतिनिधियों एवं जनपद की आलाअधिकारियों से मदद की गुहार लगा चुके है। मगर उन्हें अभी तक कोई राहत नहीं मिल पाई है।

 

सोमवार को चरथावल कस्बे के सैंकड़ों व्यापारी एवं नगरवासी मुजफ्फरनगर के नवनियुक्त सांसद हरेंद्र मलिक से मदद की गुहार लगाने पहुंचे।वहीं सांसद हरेंद्र मलिक ने नगर पंचायत चरथावल में अधिकारियों एवं नगरवासियों के साथ बैठक कर आश्वासन दिया कि जल्द ही अधिकारियों से वार्ता कर कुछ राहत दिलाई जायेगी, जिस पर व्यापारियों ने सांसद का आभार जताया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय