Saturday, May 18, 2024

बिजनौर का जिला जज बनकर डीएम को की सिफारिश, डीएम ने दोनों को करा दिया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जौनपुर। जौनपुर इन दिनों लगातार सुर्खियों में है, कहीं प्रोफेसर द्वारा अश्लील हरकत तो कहीं लखनऊ न्यायालय में दिनदहाड़े अधिवक्ता के भेष में इनामी बदमाश जीवा को गोली मारने को लेकर चर्चा में है। शुक्रवार को एक और मामले को लेकर जनपद चर्चाओं में है।

कॉलेज की पढ़ाई करने वाले छात्रों ने खुद को बिजनौर का जिला जज बनकर जिलाधिकारी अनुज कुमार झा को ही अपने प्रेसर में लेने का प्रयास किया, लेकिन जिलाधिकारी ने अपनी सूझबूझ से उन लड़कों को पुलिस से गिरफ्तार कराकर जेल की सलाखों के पीछे भिजवा दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मामला लाइन बाजार थाना अंतर्गत कलेक्ट्रेट परिसर का है, जहां से पुलिस ने स्वयं को जिला जज बताने वाले दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक डा.अजय पाल शर्मा  द्वारा अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत अपर पुलिस अधीक्षक नगर के निर्देशन व क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में थाना लाइन बाजार पुलिस टीम द्वारा शुक्रवार को दो शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्तों द्वारा स्वयं को जिला जज बिजनौर बताकर जिलाधिकारी अनुज कुमार झा को व्हाट्सएप पर मैसेज किया, कुछ देर बाद दोनों स्वयं प्रार्थना पत्र लेकर जिलाधिकारी के पास पहुंच गए। संदेह होने पर जिलाधिकारी ने दोनों व्यक्तियों को अपने कार्यालय से गिरफ्तार करवा दिया।

पुलिस ने दोनों अभियुक्तों पर मुकदमा पंजीकृत करते हुए अभियुक्तों को न्यायालय भेज दिया है। जहां उनको मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। मजिस्ट्रेट ने मामले की गंभीरता को देखते हुए दोनों को पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

गिरफ्तार अभियुक्तों में सौरभ शुक्ला पुत्र संतोष शुक्ला गोधना मकदुमपुर थाना लाइन बाजार जौनपुर व दूसरा श्याम श्रीवास्तव पुत्र शेष कुमार श्रीवास्तव सलखापुर थाना लाइन बाजार जौनपुर शामिल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय