Saturday, May 11, 2024

मासूम बच्चियों के साथ गैंगरेप का वीडियो बनाकर किया वायरल, पुलिस ने किया धाराओं में खेल  

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। जिले के थाना सरूरपुर क्षेत्र के एक कस्बे में दो मासूम बच्चियों के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। दोनों बच्चियां मदरसा में पढ़ने जा रही थी। जिस समय आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया।

घटना रविवार की बताई जा रही है। रविवार को 8 साल और 10 साल की दो बच्चियां मदरसा में पढ़ने के लिए जा रही थी। रास्ते में खिवाई कस्बा निवासी युवक दोनों बच्चियों को झूला झुलाने के बहाने एक आम के बाग में ले गया। जहां पर उसने दोनों बच्चियों को डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया। इसी बीच आरोपियों के अन्य दोस्त भी आ गए। आरोपियों के दोनों दोस्तों ने भी बच्चियों के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपियों ने शर्मनाक घटना का वीडियो भी बना लिया। इसके बाद दोनों बच्चियों को घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर भेज दिया। डरी—सहमी दोनों बच्चियों ने अपने घर पर भी इस घटना की कोई चर्चा नहीं की। दोनों बच्चियां दर्द सहती रही। इसी बीच आरोपियों ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद तो पूरे इलाके में घटना को लेकर रोष पैदा हो गया। परिजनों ने जब वीडियो देखा तो उसके भी होश उड़ गए। परिजन दोनों बच्चियों को लेकर थाने पहुंचे और गैंगरेप की तहरीर दी है। थाना सरूरपुर पुलिस ने दोनों का मेडिकल कराकर पास्को एक्ट और गैंगरेप मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने खिवाई कस्बा निवासी युवक फुरकान और उसके दो दोस्तों साबिर और अनीस के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। वहीं गैंग रेप पीडिता दोनों बच्चियों के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने मामले को लेेकर गंभीरता नहीं दिखाई है। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस ने दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा नहीं दर्ज किया है। पुलिस ने पास्को एक्ट और छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गैंगरेप के आरोपियों का चालान किया है। इस बारे में सीओ सरधना शिव प्रताप सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय